सलमान खान ने किराए पर लिया घर, महीने का किराया जानकर रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड के मोस्ट रिच एक्टर्स में सलमान खान का भी नाम आता है. हाल ही में सलमान खान को लेकर एक ताज़ा खबर सामने आई है. सलमान खान ने अपने बांद्रा वाले घर के पास एक डुपलेक्स फ्लैट के लिए रेंट एग्रिमेंट साइन किया है.

  • 954
  • 0

बॉलीवुड के मोस्ट रिच एक्टर्स में सलमान खान का भी नाम आता है. हाल ही में सलमान खान को लेकर एक ताज़ा खबर सामने आई है. सलमान खान ने अपने बांद्रा वाले घर के पास एक डुपलेक्स फ्लैट के लिए रेंट एग्रिमेंट साइन किया है. आपको जानकर हैरानी होगी सलमान खान इस फ्लैट का एक महीने में 8.25 लाख रूपए किराया देंगे. वेंचर्स  प्राइवेट लिमिटेड ने बांद्रा के मकबा हाइट्स के 17 वें और 18 वें फ्लोर पर डुप्लेक्स के लिए रेंट एग्रिमेंट रिन्यूवल किया है. ये घर सलमान खाने ने एक साल के लिए ही किराए पर लिया है.

ये भी पढ़ें -  कैलाश खेर ने महामारी पर बनाया नया गाना, देखें वीडियो 

प्रॉपर्टी के मालिक होंगे

जानकारी के मुताबिक इस प्रॉपर्टी के मालिक बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी हैं. सलमान खान और बाबा सिद्दीकी के आपसी तालमेल काफी अच्छे हैं. दोनों के बीच काफी अच्छे संबंध हैं. आपर्टमेंट में ज़रूरत की सभी सुविधाएं पहले से ही मौजूद हैं. हालांकि सलमान खान माता-पिता के साथ अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट में  ही रहेंगे. बात अगर सलमान की वर्किंग लाइफ की करें तो हाल फिलहाल में सलामन खान रियलटी शो बिग बॉस 15 को होस्ट करते हुए नज़र आ रहे हैं. साथ ही सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'अंतिम द फाइनल ट्रूथ' में भी दर्शकों को नज़र आएंगे.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT