Tiger Shroff और Shraddha Kapoor की जोड़ी फिर आ रही है मचाने धमाल, फिल्म का नाम और बढ़ेगा एक्साइटमेंट

Shraddha Kapoor बड़े मियां छोटे मियां में अभिनय करने के लिए शीर्ष दावेदारों में से एक हैं. रीमेक में उनकी जोड़ी Tiger Shroff के साथ होगी.

  • 557
  • 0

बड़े मियां छोटे मियां रीमेक में टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में होंगे. पूजा एंटरटेनमेंट ने फरवरी 2022 में फिल्म का एक छोटा टीज़र जारी किया जिसमें मूल के विपरीत बहुत अधिक एक्शन और कॉमेडी का वादा किया गया था. निर्माता वर्तमान में फिल्म में दो प्रमुख अभिनेताओं के साथ मुख्य भूमिका निभाने की प्रक्रिया में हैं. जबकि अंतिम नाम अभी तक जारी नहीं किए गए हैं, पता चला है कि श्रद्धा कपूर रीमेक में टाइगर श्रॉफ के साथ अभिनय करने के लिए शीर्ष पसंद हैं.

श्रद्धा कपूर रीमेक में अभिनय करने के लिए एक शीर्ष दावेदार हैं

 सूत्रों की मानें तो, श्रद्धा कपूर बड़े मियां छोटे मियां में अभिनय करने के लिए शीर्ष दावेदारों में से एक हैं. रीमेक में उनकी जोड़ी टाइगर के साथ होगी. टाइगर और श्रद्धा दोनों ही एक अच्छी ऑनस्क्रीन जोड़ी बनाते हैं और मेकर्स एक बार फिर से उनकी ऑफस्क्रीन दोस्ती को ऑनस्क्रीन लाने पर विचार कर रहे हैं. दोनों ने पहले बाघी में सहयोग किया था और उनकी जोड़ी का दर्शकों ने स्वागत किया था.

रीमेक के बारे में

बड़े मियां छोटे मियां की बात करें तो, मेकर्स फिलहाल शूटिंग के लिए लोकेशन तलाश रहे हैं. फिल्म फरवरी 2023 में फ्लोर पर जाएगी. प्रोडक्शन हाउस यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है कि इस रीमेक को बड़े पैमाने पर लॉन्च किया जाए. वे अगले साल सुगम शूटिंग सुनिश्चित करने के लिए जल्द से जल्द अक्षय और टाइगर के साथ तारीखों को लॉक करने पर भी विचार कर रहे हैं. श्रद्धा की एक चालबाज रीमेक भी है, जो नागिन पर निखिल द्विवेदी के साथ अन्य लोगों के साथ पाइपलाइन में है. वह रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की अगली फिल्म में भी नजर आएंगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT