सीने में दर्द के चलते अस्पताल में भर्ती सुनील ग्रोवर, खबर सुनकर हैरान रह गई एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री

मशहूर कॉमेडी अभिनेता सुनील ग्रोवर को सीने में दर्द के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल में दाखिल होने के बाद उनके कई टेस्ट हुए और फिर उनकी हार्ट सर्जरी हुई.

  • 1271
  • 0

मशहूर कॉमेडी अभिनेता सुनील ग्रोवर को सीने में दर्द के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल में दाखिल होने के बाद उनके कई टेस्ट हुए और फिर उनकी हार्ट सर्जरी हुई. सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी की खबर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है. अपनी कॉमेडी से अपने लाखों फैन्स के चेहरे पर हमेशा मुस्कान लाने वाले सुनील की सलामती की हर कोई दुआ कर रहा है. टीवी9 भारतवर्ष से खास बातचीत में सुनील की इंडस्ट्री के कुछ दोस्तों ने बताया कि यह खबर उनके लिए भी काफी चौंकाने वाली है। उन्हें सुनील ग्रोवर की दिल की बीमारी के बारे में भी नहीं पता था. 


सिमी गरेवाल ने ट्वीट किया

मशहूर सोशलाइट सिमी गरेवाल ने ट्वीट कर लिखा कि मैं हैरान हूं कि सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी हुई है. हमारे अपने दिल की कीमत चुकाकर हमारे दिलों को हँसी और खुशी से भर दिया. मैं प्रार्थना करता हूं कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। उनमें जबरदस्त टैलेंट है और मैं खुद उनका बहुत बड़ा फैन हूं.


फैंस उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं

सिमी के साथ-साथ सुनील ग्रोवर के फैंस भी उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं. सुनील की तबीयत अब ठीक है. उनकी हार्ट सर्जरी भी सफल रही है. उनके डॉक्टर का कहना है कि सुनील ग्रोवर अब सुरक्षित हैं और उनकी सेहत में सुधार हो रहा है. उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही दर्शकों के इस चहेते कॉमेडियन को अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी.


आधिकारिक बयान का इंतजार

अभी तक सुनील ग्रोवर या उनकी टीम की ओर से उनके स्वास्थ्य को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. आपको बता दें, स्टैंड-अप कॉमेडी ही नहीं सुनील ग्रोवर वेब सीरीज और फिल्मों में भी काम कर रहे हैं. सुनील ने टीवी कॉमेडी शो 'गैंग ऑफ फिल्मिस्तान' के बाद टेलीविजन से ब्रेक ले लिया. कॉमेडी के साथ-साथ उनकी एक्टिंग की क्रिटिक्स ने भी तारीफ की है. हाल ही में उन्होंने वेब सीरीज 'तांडव' और 'सनफ्लावर' में काम किया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT