सनी देओल-अमीषा पटेल की 'गदर 2' की शूटिंग शुरू, 20 साल बाद साथ नजर आए तारा सिंह और सकीना

शूटिंग की एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें सनी देओल लाल कुर्ता और सफेद पगड़ी में नजर आ रहे हैं. फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में शुरू हो गई है.

  • 1659
  • 0

सनी देओल पहले ही 'गदर 2' की घोषणा कर चुके हैं. मेकर्स ने दशहरे के मौके पर इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया है. वहीं, अब फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है. इस बात की जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने एक ट्वीट के जरिए दी. उन्होंने शूटिंग की एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें सनी देओल लाल कुर्ता और सफेद पगड़ी में नजर आ रहे हैं. फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में शुरू हो गई है. मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग यहां एक महीने तक की जा सकती है. वहीं, अमीषा पटेल ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के मुहूर्त शॉट की तस्वीरें शेयर की हैं.


ये भी पढ़ें: शख्स ने गाया ऐसा गाना कि फट गए फेफड़े, डॉक्टर भी हुए हैरान

इन तस्वीरों में अमीषा पटेल गदर की 'साकीना' के अवतार में नजर आ रही हैं. उन्होंने नारंगी रंग का सूट पहना है और सकीना के लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. तारा सिंह और सकीना को एक साथ देखने के लिए दर्शकों में एक्साइटमेंट है. फिल्म के मोशन पोस्टर ने फिल्म की खूब धूम मचा रखी है. फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा कर रहे हैं, उन्होंने 'गदर: एक प्रेम कथा' का भी निर्देशन किया है. इसे अनिल शर्मा की प्रोडक्शन कंपनी और जी स्टूडियोज ने प्रोड्यूस किया है.


ये भी पढ़ें: भारत पर मंडरा रहा Omicron का खतरा, लंदन-एम्सटर्डम से दिल्ली पहुंचे 4 यात्री निकले कोरोना पॉजिटिव

फिल्म की कहानी शक्तिमान ने लिखी है और संगीत मिथुन द्वारा दिया जाएगा. आपको बता दें कि साल 2001 में आई फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. फिल्म का क्रेज ऐसा था कि लोग ट्रकों में सवार होकर सिनेमा हॉल पहुंच गए. फिल्म के डायलॉग्स को लोग आज तक नहीं भूले हैं.

ये भी पढ़ें: बिहार: कुंडली, राशिफल देखकर अब होगा मरीजों का इलाज़, जानिए पूरी बात

फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा की बात करें तो उनकी फिल्में पिछले कुछ समय से उतना कमाल नहीं दिखा रही हैं तो शायद यह फिल्म उनके करियर को फिर से पटरी पर लाने में मदद करे. आपको बता दें कि अनिल शर्मा 'अपने 2' पर भी काम कर रहे हैं. इस फिल्म में एक बार फिर से पूरा देओल परिवार नजर आएगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT