'नट्टू काका' घनश्याम नायक का अंतिम संस्कार: दिलीप जोशी, भव्य गांधी शामिल हुए

तारक मेहता का उल्टा चश्मा अभिनेता और निर्माता घनश्याम नायक के अंतिम संस्कार में. घनश्याम नायक का सोमवार को अंतिम संस्कार किया गया.

  • 915
  • 0

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के घनश्याम नायक का सोमवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया. वह कॉमेडी शो में नट्टू काका की भूमिका निभाने के लिए लोकप्रिय थे. निर्माता असित कुमार मोदी और उनके सह-कलाकारों सहित उनकी टीम के कई सदस्य उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए बाहर निकले. 


जेठालाल गड़ा का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी; भव्य गांधी, जिन्होंने उनके ऑनस्क्रीन बेटे टप्पू की भूमिका निभाई; और शो में गोगी की भूमिका निभाने वाले समय शाह को अंतिम संस्कार में देखा गया. शो में बग्गा का किरदार निभाने वाले तन्मय वेकारिया ने एक लीडिंग डेली को बताया था, ''वह पिछले 2-3 महीनों से काफी दर्द में थे और मुझे लगता है कि अब वह बेहतर जगह पर हैं. मैं अक्सर उसके बेटे से बात करता था और वह मुझे बताता था कि वह बहुत दर्द में है और इसकी वजह से वह पागल हो गया है. वह न तो निगल सकता था, न ही खा सकता था और न ही पानी पी सकता था.”


रिपोर्टों के अनुसार, वरिष्ठ अभिनेता ने पिछले साल कैंसर का पता चलने के बाद सर्जरी करवाई थी. अपने करियर के दौरान, नायक ने लगभग 350 हिंदी टेलीविजन धारावाहिकों में अपने काम के साथ-साथ लगभग 100 गुजराती और हिंदी फिल्मों में काम किया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT