थलापति विजय की बीस्ट का दमदार ट्रेलर रिलीज, जानिए क्या है फिल्म की कहानी ?

फिल्म बीस्ट का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. वहीं फिल्म के निर्देशक नेल्सन दिलीपकुमार अभिनेता थलापति विजय और एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है.

  • 660
  • 0

फिल्मी दुनिया से फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई है. फिल्म बीस्ट का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. वहीं फिल्म के निर्देशक नेल्सन दिलीपकुमार अभिनेता थलापति विजय और एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है.

यह भी पढ़ें:श्रीनगर: आतंकी हमले में जवान शाहिद, अब तक का सबसे खतरनाक हमला

बीस्ट के ट्रेलर का भी इंतजार

आपको बता दें कि, नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा निर्देशित थलापति विजय और पूजा हेगड़े की फिल्म बीस्ट का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के साथ- साथ अब फैंस इसके ट्रेलर का भी इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में अब दर्शकों का यह इंतजार आज खत्म हो चुका है. वहीं अगर एक्टिंग की बात करें तो फिल्म के ट्रेलर में फिल्म में बतौर मुख्य कलाकार नजर आए थलापति विजय दमदार एक्शन सीन्स करते दिखाई दे रहे है.

यह भी पढ़ें:युवक ने मांगा मोबाइल नंबर, छात्रा ने चप्पलों से की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

क्या है फिल्म की कहानी

सूत्रों के अनुसार, फिल्म की कहानी की बात करें तो बीस्ट में थलापति विजयवीरा राघवन नामक एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाएंगे. यह फिल्म नेल्सन की पिछली फिल्मों से अलग एक्शन और कॉमेडी से भरपूर होगी. इसमें तीन गाने होंगे जिनमें से दो गाने अरबी कुथु और जॉली ओ जिमखाना रिलीज हो चुके हैं. वहीं तीसरा गाना कहानी का हिस्सा होगा. यह फिल्म 13 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT