Salaar: Prabhas की 'सालार' को लेकर सामने आया नया अपडेट, आज होगा फिल्म से जुड़ा बड़ा एलान

साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'सालार' की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। प्रशांत नील की ये फिल्म 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है.

  • 496
  • 0

साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'सालार' की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। प्रशांत नील की ये फिल्म 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. आपको बता दें कि इसी दिन बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'द फाइटर' भी आने वाली है. यानी अगले साल हमें बड़े पर्दे पर प्रभास और ऋतिक रोशन की टक्कर देखने को मिल सकती है.

पैन इंडिया स्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'सालार' के हर अपडेट पर फैंस की नजर है। इस फिल्म से सिर्फ प्रभास का लुक सामने आया है जो काफी अच्छी बात है। प्रभास के लुक से साफ है कि अभिनेता 'सालार' में शानदार एक्शन करते नजर आएंगे। लेकिन इसके अलावा फिल्म से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आने वाला है. फैंस इस फिल्म के टीजर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इसी इंतजार के बीच मेकर्स जल्द ही 'सालार' से जुड़ा एक बड़ा ऐलान करने के लिए मौजूद रहेंगे.

हम्बल फिल्म्स के बैनर तले बन रही 'सालार' के मेकर्स 15 अगस्त को फिल्म से जुड़ा एक बड़ा ऐलान करने जा रहे हैं, जिसका एक पोस्टर ट्विटर पर शेयर किया गया है. इस पोस्टर पर लिखा है कि 15 अगस्त को दोपहर 12:58 बजे बड़ा ऐलान होगा. इस पोस्टर में किसी कलाकार का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। लेकिन इसमें एक्शन सीन की झलक जरूर है। चारों तरफ तोड़फोड़ हुई है और बीच में एक हेलीकॉप्टर को भी आग के हवाले कर दिया गया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT