रणवीर सिंह के खिलाफ पीआईएल दायर, नहीं थम रहा फोटोशूट पर बवाल

हिंदी सिनेमा के मशहूर कलाकार रणवीर सिंह ने पिछले महीने ऐसा फोटोशूट कराया था, जिसके बाद हर तरफ सनसनी मच गई थी. बिना कपड़ों के रणवीर सिंह के इस विवादित फोटोशूट ने एक नए विवाद को जन्म दे दिया

  • 478
  • 0

हिंदी सिनेमा के मशहूर कलाकार रणवीर सिंह ने पिछले महीने ऐसा फोटोशूट कराया था, जिसके बाद हर तरफ सनसनी मच गई थी. बिना कपड़ों के रणवीर सिंह के इस विवादित फोटोशूट ने एक नए विवाद को जन्म दे दिया. इसके बाद से ही रणवीर सिंह के इस फोटोशूट को लेकर कुछ न कुछ अपडेट सामने आते रहते हैं. अब खबर आ रही है कि रणवीर सिंह के विवादित फोटोशूट को लेकर कोलकाता हाई कोर्ट में जनहित याचिका दायर की गई है.

फोटोशूट को लेकर विवाद

रणवीर सिंह के इस फोटोशूट को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. जिसके तहत कोलकाता हाई कोर्ट में दायर इस जनहित याचिका ने रणवीर सिंह की मुश्किलें फिर से बढ़ा दी हैं. कोलकाता की वकील नाजिया इलाही खान ने यह जनहित याचिका दायर की है. नाजिया के मुताबिक रणवीर सिंह के इस फोटोशूट की ये तस्वीरें बिल्कुल अश्लील हैं. ऐसे फोटोशूट का कोलकाता के कई लोगों और नाबालिगों पर बुरा असर पड़ेगा. इस फोटो को पत्रिका से तुरंत हटा देना चाहिए.

यह भी पढ़ें: Virat Kohli ने भारतीय खिलाड़ियों को बधाई दी, हमें आप पर बहुत गर्व है


इतना ही नहीं रणवीर सिंह की इन तस्वीरों को कोलकाता की सभी वेब साइट्स से ब्लॉक कर देना चाहिए. इस जनहित याचिका की मदद से नाजिया ने उच्च न्यायालय, पश्चिम बंगाल सरकार और अधिकारियों से अनुरोध के रूप में अपने विचार व्यक्त किए हैं. यह पहली बार नहीं है जब बिना कपड़ों के विवादित फोटोशूट के लिए रणवीर सिंह का नाम सामने आया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT