पंचायत में फिर से होगी खूब हंसी ठिठोली, जानिए कब रिलीज होगी मजेदार सीरीज

पंचायत का दूसरा सीजन जल्द ही रिलीज होने जा रहा है. इस सीरीज में जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और रघुबीर यादव जैसे सितारें नजर आएंगे.

  • 516
  • 0

दर्शकों के मन में नई वेब सीरीज और फिल्मों को लेकर बेसब्री लगातार बनी रहती है. वहीं अब जितेंद्र कुमार की पंचायत वेब सीरीज के फैन हैं का इंतजार खत्म हुआ. सीरीज की रिलीज डेट के बाद इसका ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें:बेटों के साथ पूल में उतरीं करीना कपूर, तो सारा ने भी डाली मां के साथ खूबसूरत तस्वीर

मजेदार है पंचायत 2 की सीरीज

आपको बता दें कि, पंचायत वेब सीरीज का ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया है. जो वाकई बेहद मजेदार और कमाल का है. जितेंद्र कुमार की एक्टिंग के बारे में तो आप अच्छी तरह जानते है. वहीं इस बार भी वो फुलेरा गांव में फंसे हुए और हालातों से समझौता करते दिखेंगे. ना चाहते हुए भी गांव में नौकरी करने को मजबूर जीतेंद्र की समस्याएं लोगों को हंसाएगी. तो वहीं प्रधान की भूमिका में नीना गुप्ता खूब हंसाएंगी. ट्रेलर वाकई मजेदार है.

यह भी पढ़ें:IPL 2022: धोनी का रुतवा, जब वो बोलते है, तब लोग सिर्फ सुनते है

20 को होगी रिलीज

मिली जानकारी के अनुसार, इस सीरीज के लिए बेसब्र दर्शकों को ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा. क्योंकि 20 मई को ये सीरीज रिलीज होने जा रही है. अमेजन प्राइम वीडियो पर ये सीरीज आप देख सकेंगे. इसकी स्टार कास्ट की बात करें तो जितेंद्र कुमार और नीना गुप्ता तो इस सीरीज के बड़े चेहरे हैं ही इनके अलावा रघुवीर यादव, चंदन रॉय जैसे कलाकार भी खूब हंसी ठिठोली करते हुए नजर आएंगे. यानि पंचायत फिर जमने वाली है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT