रिलिज हुआ 'आश्रम' के तीसरे सीजन का ट्रेलर

ट्रेलर की शुरुआत परमिंदर (आदिति पोहनकर) के साथ होती है, जो बाबा को मारने की कसम खाता है और उसे यह एहसास होने से पहले कि वह एक सपना था.

  • 865
  • 0

पॉपुलर वेब सीरीज आश्रम के तीसरे सीजन का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज किया गया. प्रकाश झा शो में बॉबी देओल एक स्व-घोषित धर्मगुरु के रूप में मुख्य भूमिका में हैं, जो एक चार्लटन है और एक लोकप्रिय पंथ की आड़ में अपनी अवैध गतिविधियों को छिपाने की कोशिश करता है. सीरीज ने दो सफल सीज़न देखे हैं और अब स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर तीसरे के लिए वापसी करने के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें:- सुब्रत रॉय की मुश्किलें बढ़ी, पटना हाई कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट

ट्रेलर की शुरुआत परमिंदर (आदिति पोहनकर) के साथ होती है, जो बाबा को मारने की कसम खाता है और उसे यह एहसास होने से पहले कि वह एक सपना था. फिर हम एक अधिक मुखर बाबा निराला (बॉबी) को यह कहते हुए देखते हैं कि उनका वचन कानून है और अब वह पूरी तरह से भय से मुक्त हैं. मंत्रियों के मंत्रिमंडल के लिए एक 'मेनू कार्ड' के संदर्भ हैं, जिसमें सीटों की कीमत 35 करोड़ रुपये है. हम फिर ईशा गुप्ता पर पहली नज़र डालते हैं, जो इस सीज़न में कलाकारों में शामिल हो रही हैं. एक संक्षिप्त झलक में, वह उनके शिष्यों में से एक के रूप में बाबा के लिए नृत्य करती दिखाई दे रही हैं. हालांकि, संकेत हैं कि उसकी कहानी में और भी कुछ हो सकता है.

ये भी पढ़ें:- आज मनाई जाएगी भगवान परशुराम द्वादशी, कई लोग रहेंगे आज व्रत पर

श्रृंखला के बारे में बात करते हुए, निर्देशक प्रकाश झा ने कहा, "फिल्म बनाना मेरा जुनून है, और मुझे समान रूप से भावुक अभिनेताओं और तकनीशियनों के साथ काम करने का सौभाग्य मिला है, जिन्होंने उन कहानियों में विश्वास दिखाया है जिन्हें मैं स्क्रीन पर साझा करना चाहता था. आश्रम के साथ हमने वही जोश, जज्बा और रोमांच जीया है. मैं आश्रम के तीसरे सीजन पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता."

ये भी पढ़ें:- आज से शुरु होगा कांग्रेस चिंतन शिविर, सोनिया गांधी करेंगी संबोधन

मुख्य अभिनेता बॉबी देओल ने कहा, “मैं एक बार फिर प्रकाश झा और एमएक्स प्लेयर के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हूं. प्रकाशजी के आश्रम की कथा ने मुझे इस पर हस्ताक्षर करने के लिए प्रेरित किया और यह हमेशा एक पोषित परियोजना होगी. चरित्र हर सीज़न में विकसित होता रहता है और सीज़न 3 में इसके रंग दर्शकों को उनकी सीटों के किनारे पर रखने वाले हैं. आश्रम एक शक्तिशाली और मनोरम श्रृंखला है जिसने मुझे जीवन भर का अनुभव दिया है."


प्रकाश झा द्वारा निर्देशित, श्रृंखला में अनुप्रिया गोयनका, अध्ययन सुमन और त्रिधा चौधरी भी हैं. तीसरे सीज़न की शूटिंग आश्रम टीम के लिए एक कठिन अनुभव था क्योंकि भोपाल में शो के सेट में तोड़फोड़ की गई थी. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा प्रकाश झा पर स्याही भी फेंकी गई, जिन्होंने शो पर "हिंदुओं को बदनाम करने" का आरोप लगाया. एमएक्स प्लेयर पर तीसरे सीजन की स्ट्रीमिंग 3 जून से शुरू हो रही है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT