Vickat Wedding- संगीत में 'सिंह इज किंग' के गाने 'तेरी ओर' पर विक्की-कटरीना का डांस

7 दिसंबर को लेड़िज़ संगीत का आयोजन किया गया जिसमें विक्की कैशल की मां ने कैटरीना के परिवार को पंजाबी कल्चर से रूबरू कराया. मिली जानकारी के मुताबिक विक्की कैटरीना अपनी शादी में शानदार डांस परफॉर्मेंस ....

  • 1838
  • 0

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को शदाी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. 6 दिसंबर को दोनों ही सेलेब्स अपने-अपने परिवार के साथ राजस्थान में सवई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा पहुंच चके हैं. बीते दिन कल 7 दिसंबर को लेड़िज़ संगीत का आयोजन किया गया जिसमें विक्की कैशल की मां ने कैटरीना के परिवार को पंजाबी कल्चर से रूबरू कराया. मिली जानकारी के मुताबिक विक्की कैटरीना अपनी शादी में शानदार डांस परफॉर्मेंस देने वाले हैं. डांस परफॉर्मेंस से पहले बुधवार को मेंहदी की रस्में पूरी की जाएंगी. दोनों की डांस परफॉर्मेंस खूब सुर्खियां बटोरने वाली है क्योंकि कपल फिल्म 'सिंह इज किंग' के गाने 'तेरी ओर' पर बेहद रॉमेंटिक डांस करने जा रे हैं. आपको बता दें संगीत में दुल्हा और दुल्हन वालो के बीच ज़बरदस्त ध्वंस होगा जिसकी रिहर्सल भी ज़ोरो-शोरो पर जारी है. 

 पंजाबी सिंगर गुरदास मान 

पंजाबी सिंगर गुरदास मान भी लेडिज संगीत में गाते हुए नज़र आएंगे. मंगलवार को पंजाबी कल्चर के मुताबिक लेड़िज संगीत का आयोजन किया गया जहां ढोल्की पर महिलाएं पुराने पंजाबी गानों पर जमकर थिरकीं. विक्की- कैट की शादी में  नए मेहमानों ने भी अपनी शिरक्त दी जिसमें नेहा धूपिया, अंगद बेदी, शरवरी वाघ और राधिका मदान शामिल रहे. बता दें आज बुधवार को मेंहदी की रस्में होंगी. 

ये भी पढ़ें-  पाकिस्तान में एक दुकान में चोरी के आरोप में चार महिलाओं के कपड़े उतरवाकर की पिटाई  

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT