विक्की और कटरीना की वेडिंग फुटेज की कीमत 100 करोड़ रूपये

बॉलीवुड के नयू और ट्रेंडिंग कपल कटरीना कैफ और विक्की कौशल की आज 9 दिसंबर को शादी की कस्में खाने वाले हैं, दोनों की शादी को लेकर फैंस में खासा एक्साइटमेंट देखा जा रहा है.

  • 752
  • 0

बॉलीवुड के नयू और ट्रेंडिंग कपल कटरीना कैफ और विक्की कौशल की आज 9 दिसंबर को शादी की कस्में खाने वाले हैं, दोनों की शादी को लेकर फैंस में खासा एक्साइटमेंट देखा जा रहा है. कपल की शादी  राजस्थान के सवाई माधोपुर के 700 साल पुराने सिक्स सेंसस फोर्ट  बरवाड़ा  में होने जा रही  है. इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे, विक्की और कैटरीना की शादी  के लेटेस्ट वीडियो के लिए एक OTT प्लेटफॉर्म ने उन्हें 100 करोड़ रूपये ऑफर किए हैं. 

विक्की- कैटरीना को 100 करोड़ रूपये की भारी रक्म ऑफर 

पश्चिमी देशों में ये सामान्य चलन है जिसमें अपनी शादी की फुटेज को सेलिब्रिटी बेच देते हैं. इन स्टार की फैन फॉलोइंग भी काफी बड़े आंकड़े में होती है जिनकी जिंदगी से जुड़ी हर एक घटना को फैंस देखना चहाते हैं. ऐसे में अगर कोई भी प्लेटफॉर्म शादी के वीडियो खरीदता है तो उसे अच्छे खासे वियूर्स मिलते हैं जिससे उनकी मोटी कमाई होती है. मिली जानकारी के मुताबिक OTT प्लेटफॉर्म ने विक्की- कैटरीना को 100 करोड़ रूपये की भारी  भरकम रक्म ऑफर की है. बताया जा रहा है कि अगर विक्की- कैटरीना इस ऑफर को कबूल कर लेते हैं तो OTT प्लेटफॉर्म पर उनकी शादी  फीचर मूवी की तरह लॉन्च की जाएगी. 

ये भी पढ़ें-फिल्म 'RRR' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़, आलिया भट्ट और अजय देवगन भी आएंगे नज़र, देखें ट्रेलर

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT