Vivek Oberoi की दरियादिली, कैंसर से जूझ रहे 3,000 बच्चों के लिए आए आगे

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से पीड़ित बच्चों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है, इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी.

  • 2550
  • 0

सोनू सूद के साथ-साथ बॉलीवुड के कई सितारे हैं जो इस जंग में अपने-अपने तरीके से कोरोना की मदद कर रहे हैं. कोई प्रधानमंत्री राहत कोष में दान दे रहा है तो कोई ऑक्सीजन कैलेंडर और ऑक्सीजन प्लांट लगाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहा है. लेकिन कोरोना के अलावा दुनिया में और भी लोग हैं जो पहले से ही किसी गंभीर बीमारी के शिकार हैं. हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से पीड़ित बच्चों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है, इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी.

ये भी पढ़े:Balrampur: PPE किट पहनकर राप्ती नदी में शव फेंकते दिखे लोग, वीडियो हुआ वायरल

विवेक ओबेरॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और सामाजिक कार्यों से भी जुड़े रहते हैं. हाल ही में उन्होंने बताया कि वह कैंसर से लड़ रहे 3000 जरूरतमंद बच्चों को खाना पहुंचाएंगे. इसी के साथ उन्होंने कहा कि वह आने वाले 3 महीनों में ज्यादा से ज्यादा बच्चों की मदद करना चाहते हैं.


विवेक ओबेरॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा वीडियो मैसेज पोस्ट किया है. इस पोस्ट में उन्होंने लोगों से इस नेक काम में उनकी मदद करने की अपील की है. विवेक ओबेरॉय ने कहा कि कैंसर से लड़ने वालों को पूरे एक महीने का खाना दिया जा सकता है. वह यह काम कैंसर पेशेंट असिस्टेंस एसोसिएशन के सहयोग से कर रहे हैं.

पोस्ट के जरिए कही ये बात

उन्होंने लिखा, कैंसर पेशेंट्स एड एसोसिएशन (CPAA) पिछले 52 सालों से कैंसर केयर पर फोकस कर रहा है और हमेशा इलाज के अलावा मरीजों के बारे में सोचता है. इसका मकसद उन लोगों की जान बचाना है जो कैंसर से अपना इलाज नहीं करा पा रहे हैं. CPAA के फ़ूड बैंक से हज़ारों मरीज़ और उनके परिवार लाभान्वित हुए हैं. हम आने वाले 3 महीनों के लिए खाने-पीने की पूरी व्यवस्था करने में लगे हुए हैं. लेकिन यह हम अकेले नहीं कर सकते. इसलिए हमें इस काम में आपकी जरूरत है. आपका एक छोटा सा सहयोग एक मरीज को पूरे एक महीने का भोजन प्रदान कर सकता है.

ये भी पढ़े:Baba Ramdev के विरोध में काला दिवस मनाएंगे डॉक्टर, 1 जून को पट्टी बांधकर करेंगे काम

कोरोना काल में कैंसर के मरीजों के बारे में इतना सोचने और उनकी मदद के लिए आगे आने के लिए विवेक ओबेरॉय की तारीफ हो रही है. आपको बता दें कि विवेक ओबेरॉय ने 2.5 लाख से अधिक वंचित बच्चों को कैंसर से बचाया है. विवेक ओबेरॉय ने 2200 से अधिक युवा लड़कियों को बाल वेश्यावृत्ति से बचाया है, जिनमें से 50 से अधिक आज छात्रवृत्ति पर विदेश में पढ़ रही हैं.



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT