"जागो जागो बकरे शेर आया तो कर देगा टुकड़े" सुनकर ये गाना दिल धड़के

अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा' का नया गाना रीलीज़ हो गया है. इस फिल्म में लीड रोल अदा करने के लिए फेमस एक्टर अल्लू अर्जुन को कास्ट किया गया है.

  • 1198
  • 0

अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा' का नया गाना रीलीज़ हो गया है. इस फिल्म में  लीड रोल अदा करने के लिए फेमस एक्टर अल्लू अर्जुन को कास्ट किया गया है. इस गाने में दर्शकों को अल्लु अर्जुन का भयानक रूप  देखने को मिलेगा. इस गाने  में अल्लु अर्जुन शिकार की तलाश में घूम रहे किसी शेर की तरह दिखाई दे रहे हैं. जिसमें अल्लु अर्जुन ने  काफी भयंकर रूप धारण किया हुआ है.

अल्लु अर्जुन की पुष्पा फिल्म 25 दिसंबर 2021 में रीलीज़ की जाएगी. इस फिल्म में मुख्य किरदारों में अल्लु अर्जुन के साथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी नजर आएंगी. 'जागो जागो बकरे' गाना हिंदी के अलावा और बहुत सी भाषाओं में रीलिज़ किया जाएगा. गाने  के बोल 'जागो जागो बकरे शेर आया तो कर देगा टुकड़े' दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित कर रहे हैं. ये बोल रकीब आलम ने लिखे हैं. इस गाने के सिंगर विशाल ददलानी और गाने का म्यूजिक देवी श्री प्रसाद ने दिया है.

 फिल्म के मुख्य किरदार रश्मिका और अल्लु की फैन फॉलोइंग कम नहीं है. दोनों कलाकारों के फैन्स की तादाद काफी ज्यादा है. अब देखना ये होगा की दोनों कलाकारों के नए लुक को दर्शक कितना पसंद करते हैं. क्या इन दोनों की जोड़ी फैन्स के दिलों पर छाने में कामयाब हो पाएगी? 



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT