रूम में घुसकर मेरे साथ बदसुलूकी करनी चाही, ससुर होने की अच्छी रीत निभाई: हनी सिंह केस.

इंडस्ट्री के Highest paid और most successful musical artist, होने के साथ Rap की दूनिया के बादशाह कहलाने वाले yo yo हनी सिंह पर उनकी बेगम ने कुछ ऐसे आरोप लगाएं हैं कि, हनी सिंह के फैन्स shocked रह गए हैं.

  • 1239
  • 0

इंडस्ट्री के Highest paid और most successful musical artist, होने के साथ Rap की दूनिया के बादशाह कहलाने  वाले yo yo  हनी सिंह पर उनकी बेगम ने कुछ ऐसे आरोप लगाएं हैं कि, हनी सिंह के फैन्स shocked रह गए हैं. इस बात में कोई शक नहीं कि हनी सिंह के गानो के लोग दिवानें हैं. अपने गानें और Rap से  इंडस्ट्री में पहचान बनाने और लोगों को अपना फैन बनाने वाले Hirdesh Singh अक्का Honey Singh पर Domestic violence, Sexual assault, mental torture, extra marital affair जैसे संगीन आरोप है.

 

हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में अपने पति के खिलाफ केस दर्ज कराया है. शालिनी का कहना है कि सालों से Mr. सिंह उनके साथ बदसूलुकी, गाली-गलोज और मारपीट जैसी ओंछी हरकत करते आ रहें हैं. उन्होंने बताया कि उनकी और हनी की शादी 2011 में हुई थी और Mr. Singh ने 2014 में अपना Marital Status पब्लिक किया था. सिंह को लगा था कि उनका शादीशुदा होना उनके Career में अड़चन  बन सकता है इसलिए वो ये बात लोगों के सामने नहीं लाना चहाते थे. अगर रिपोर्ट्स की माने तो यही वो टाइम था जब शालिनी पति के हाथों Domestic violence का पहली बार शिकार बनी थी, उनका कहना है कि हनि सिंह को लगा शालिनी ने वेडिंग फोटोग्राफ्स लीक किए हैं. जिससे हनी सिंह बौखला गए और उन्होंने अपनी पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी. इसके साथ ही शालिनी ने हनि के Extra marital affair के बारे में भी बतााया. हनी अपने  फेमस सॉन्ग ब्राउन रंग की शूटिंग के दौरान अपने स्टाफ की ही एक लड़की के साथ physical relation में थे और आए दिन हनि के नए-नए affair के बारे में शालिनी को पता चलता रहता था. जब इस मामले में शालिनी ने हनी सिंह से confront करना चाहा तो हनी ने उनके ऊपर दारू की बोतल  उड़ेल दी. शालिनी ने हनी के साथ- साथ उनकी फैमिली के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है, उन्होंने बताया कि हनी सिंह के पिता ने भी उनके साथ बदसुलूकी की है और Sexually Harassed भी किया है. शालिनी ने बताया जब वो अपने कमरे में कपड़े चेंज कर रही थी तो उनके ससुर ने उनकी चेस्ट को गलत तरीके से छूने की कोशिश की. 

इस पूरे मामले को लेकर को्र्ट ने हनी सिंह को 28 अगस्त तक अपना जवाब देने के लिए नोटिस जारी कर दिया है. जिसके बाद अब हनि सिंह ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होनें इंस्टाग्राम के जरिए अपनी पहली स्टेटमेंट दी है. उन्होेंनं कहा कि "मेरी साथी और पत्नि शालिनी तलवार ने जो मुझ पर और मेरी फैमिली पर आरोप लगाएं हैं वो झूठे और दुर्भावना से भरे है. उनसे मुझे बेहद दुख पहुंचा है".

यहां पढ़ें हनि सिंह की फुल स्टेटमेंट.





 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT