रोहतास में 4 लोगों की सड़क हादसे में मौत, कार ने तीन को कुचला

डेहरी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दिल्ली-कोलकाता राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो पर दहौर गांव के पास सड़क किनारे खड़े तीन लोगों को तेज रफ्तार अर्टिगा कार ने टक्कर मार दी. जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई.

  • 565
  • 0

रोहतास में रविवार को डेहरी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दिल्ली-कोलकाता राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो पर दहौर गांव के पास सड़क किनारे खड़े तीन लोगों को तेज रफ्तार अर्टिगा कार ने टक्कर मार दी. जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों में एक ट्रक का चालक, खलासी समेत एक अन्य व्यक्ति शामिल है. घटना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सासाराम सदर असोतल भेज दिया है. सभी मृतक उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं.


घटना के बारे में बताया जाता है कि बनारस से दाहोर के पास डेहरी बालू की ओर आ रहे दो ट्रक सड़क के किनारे खड़े थे और चालक व सहायक मिस्त्री द्वारा ट्रक में ग्रीस लगवा रहे थे. इस दौरान ट्रक के पास सड़क के किनारे दोनों ट्रक का चालक और एक सह चालक खड़ा था. तभी सासाराम की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही एक कार ने खड़े ट्रक को टक्कर मार दी, जिससे तीनों कुचल गए. जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद चालक कार छोड़कर फरार हो गया. मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी.


एसएचओ अजय कुमार ने बताया कि हादसे की कार को जब्त कर लिया गया है. तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया गया है. परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है. मृतक के परिजनों के लिखित बयान के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT