एक स्कूटर पर बैठे 6 लड़के, उनका बैठना देख हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे आप

आजकल सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. एक ट्विटर यूजर ने मुंबई में एक स्कूटर पर सवार छह लोगों का वीडियो शेयर किया.

  • 529
  • 0

बाइक पर कितने लोग बैठ सकते हैं? कानून पर नजर डालें तो बाइक पर दो से ज्यादा लोगों को यात्रा करने की इजाजत नहीं है. अगर कोई इससे ज्यादा सवारी के साथ बाइक चलाता है और पकड़ा जाता है तो उसे जुर्माना भरना पड़ता है. यह एक सामान्य कानून है, जिसके बारे में लगभग सभी जानते हैं, लेकिन इसके बावजूद कुछ लोग मजाक में तीन या अधिक लोगों को बाइक पर सवार कर देते हैं, जो बहुत खतरनाक हो सकता है, लेकिन लोग इसकी परवाह नहीं करते हैं.

वायरल वीडियो 

खैर आजकल सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. एक ट्विटर यूजर ने मुंबई में एक स्कूटर पर सवार छह लोगों का वीडियो शेयर किया. उपयोगकर्ता से घटना का सटीक स्थान पूछने के बाद, मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने जवाब दिया, "हमने डीएन नगर ट्रैफिक डिवीजन को इसकी जांच करने के लिए सूचित किया है." वीडियो में आखिरी सवार के कंधों पर बैठे छह लोगों में से एक को दिखाया गया है. अब वह कैसे बैठे हैं, यह बहुत हैरान करने वाला है.

दरअसल, उनके बाइक पर बैठने का तरीका बेहद फनी है, जिसका वीडियो देखने के बाद आप जरूर हंस पड़ेंगे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का स्कूटर चला रहा है और उसके पीछे 4 और लड़के बैठे हैं और सबसे मजेदार बात यह है कि स्कूटी पर पीछे बैठे लड़के के कंधे पर एक लड़का बैठा है. एक तो स्कूटी में जगह की कमी होती है और ऐसे में कई लोग एक साथ उस पर बैठ जाते हैं तो ड्राइवर को आगे गिरने का डर होता है. लेकिन वीडियो में दिख रहे लड़के ऐसे आराम से बैठे हैं जैसे उन्हें फेविकोल से चिपका दिया गया हो और वे बिल्कुल भी नहीं गिरेंगे. बाइक पर बैठी ऐसी सवारी शायद ही आपने पहले कभी देखी होगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT