Horoscope : तुला राशि वाले लोग जोखिम न लें, जानिए किसे होगा धन लाभ

मन में उत्साहजनक विचार आएंगे। परिवार के साथ आनंददायक समय व्यतीत होगा। संपत्ति से जुड़े कार्य होंगे।

  • 1146
  • 0

दैनिक मेष

जमीन या वाहन खरीद सकते हैं. रिश्तेदारों से मुलाकात हो सकती है. आय में वृद्धि होगी. मन में उत्साहजनक विचार आएंगे. परिवार के साथ आनंददायक समय व्यतीत होगा.  संपत्ति से जुड़े कार्य होंगे . पुराने निवेश से लाभ होने की संभावना है. व्यापार में उन्नति होगी। बेरोजगारी दूर होगी.  विवाद न करें. रुके हुए कार्य पूरे होंगे. 


दैनिक वृषभ

आप नौकरी बदल सकते हैं. व्यापार लाभ में वृद्धि होगी. योजना फलीभूत होगी. नए सौदे होंगे. किसी को चोट लगेगी. पारिवारिक जिम्मेदारी बढ़ेगी. धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी. संतान के व्यवहार से समाज में मान सम्मान बढ़ेगा. स्वास्थ्य बिगड़ सकता है.  यात्रा पर जा सकते हैं.  सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी. 


दैनिक मिथुन

सामाजिक कार्य सफल होंगे.  किसी बड़े आयोजन का हिस्सा बनें.  सुख बना रहेगा. नए कार्यों में शामिल होने का मौका मिलेगा. पारिवारिक जीवन सुखद नहीं रहेगा. प्रभु की आराधना में मन लगेगा. वांछित लाभ. नौकरी में काम की तारीफ हो सकती है.. अजनबियों से सावधान रहें. तनाव दूर होगा.  किसी के दृष्टिकोण से निर्णय न लें. 


 कर्क

आज का दिन ठीक रहेगा. विरोधी सक्रिय रहेंगे.  व्यापार में हानि होगी. खर्चा ज्यादा हो सकता है.  लेन-देन में सावधानी बरतें, जोखिम न लें. रिश्तेदारों से मुलाकात होगी. जीवनसाथी के साथ घूमने जाएंगे.  संतान की आजीविका से जुड़ी समस्या का समाधान होगा. लापरवाही से वाहन न चलाएं. नए प्रोजेक्ट शुरू कर सकते हैं. 


दैनिक सिंह

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. ससुराल पक्ष से लाभ होगा. अपने व्यवसाय के साथ रहो. दाम्पत्य सुख की प्राप्ति होगी. बुरी खबर आ सकती है. विवाद को बढ़ावा न दें. आमदनी में कमी आएगी.  युवाओं को रोजगार मिलेगा. प्रतियोगी परीक्षा में आपको सफलता मिल सकती है.  यात्रा करते समय सावधान रहें, व्यापार में लाभ. 

दैनिक कन्या

तलब की गई राशि प्राप्त होगी, आय में वृद्धि होगी .  आलस्य न करें किसी को उधार देते समय बहुत सावधानी बरतें .  अचानक लाभ होगा . आप परिवार के किसी सदस्य की मदद कर सकते हैं . मन में प्रसन्नता रहेगी। मेहनत का फल मिलेगा .  विद्यार्थियों को परीक्षा में सफलता मिलेगी .  क्रोध पर नियंत्रण रखें .  रिश्तेदारों से मुलाकात होगी . 


दैनिक तुला

रिश्तेदारों से मुलाकात सुखद रहेगी, कार्य सिद्ध होगा .  यात्रा, नौकरी और निवेश अनुकूल रहेगा .  प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी .  पारिवारिक परेशानियों और समस्याओं का अंत संभव है .  व्यापार में मंदी दूर होगी . अपनी कमाई से ज्यादा खर्च न करें . सामाजिक कार्यों में भाग लेंगे . अजनबियों से सावधान रहें .  मतभेद दूर होंगे . 


दैनिक वृश्चिक

रिश्तेदार आएंगे, किसी मित्र से मुलाकात होगी .  खर्चे ज्यादा रहेंगे .  अच्छी जानकारी मिलेगी .  आपके प्रयास प्रगति का मार्ग प्रशस्त करेंगे . बुद्धि कौशल के साथ कार्यों को पूरा करें . जीवनसाथी के साथ मधुरता बनी रहेगी . व्यापार अच्छा चलेगा .  व्यर्थ में समय नष्ट न करें . भुगतान किया गया धन प्राप्त होगा . सरकारी मामले आगे बढ़ेंगे . 


दैनिक धनु

आज का दिन सुखद रहेगा .  व्यापार में वृद्धि होगी ,धन में लाभ होगा .  नौकरी में सहकर्मियों से सहयोग मिलेगा . मन प्रसन्न रहेगा .  नई योजनाएं शुरू होने के योग हैं . दक्षता में वृद्धि होगी . किसी पर शक न करें .  कार्यक्षेत्र में नए अवसर प्राप्त होंगे .  अनजान लोगों के कारण कुछ परेशानी हो सकती है .  विरोधी सक्रिय रहेंगे . 


दैनिक मकर

जीवन साथी का सहयोग मिलेगा, अज्ञात बाधा दूर होगी .  कोई काम पूरा न होने से बेचैनी रहेगी . विवादों से बचना चाहिए . मित्रों का सहयोग मिलेगा .  खान-पान पर नियंत्रण रखें .  समय पर जिम्मेदारी को पूरा करने में सक्षम होंगे . संतान पक्ष को सफलता मिलेगी . धार्मिक कार्यों में आपकी रुचि रहेगी। सकारात्मक रहें . 


दैनिक कुंभ

जोखिम भरे कार्यों से बचें, शेष सामान्य रहेंगे . अधिक प्रयास करने के बाद भी पर्याप्त सफलता मिलने में संदेह है . विद्यार्थियों को अधिक मेहनत करनी पड़ेगी, तनाव दूर होगा . आर्थिक नुकसान हो सकता है .  पारिवारिक जीवन तनावपूर्ण रहेगा . मिथ्याभिमान से दूर रहें . यात्रा पर जा सकते हैं .  नौकरी में लाभ होगा .  प्रगति की जा सकती है . 


दैनिक मीन

आज का दिन शानदार रहेगा . कार्य का विस्तार होगा . दूसरों के मामलों में दखल न दें . जोखिम लेने से बचें .  दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा . धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा . कानूनी अड़चनें दूर होंगी .  अध्यात्म में रुचि रहेगी .  आज आपकी मुलाकात किसी प्रबुद्ध व्यक्ति से हो सकती है .  अपने पसंदीदा पकवान का आनंद लें . 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT