राजस्थान सरकार बांटेगी विधायकों को आई-फोन 13

राजस्थान में सीएम अशोक गहलोत ने बुधवार को दिन वित्तवर्ष 2022-23 का बजट पेश किया है. उन्होंने घोषणा की कि राजस्थान के सभी विधायकों को बजट की एक प्रतिलिपि के साथ-साथ एप्पल का आईफोन 13 संस्करण सौंपा जाएगा.

  • 1449
  • 0

राजस्थान में सीएम अशोक गहलोत ने बुधवार को दिन वित्तवर्ष 2022-23 का बजट पेश किया है. उन्होंने घोषणा की कि राजस्थान के सभी विधायकों को बजट की एक प्रतिलिपि के साथ-साथ एप्पल का आईफोन 13 संस्करण सौंपा जाएगा. राजस्थान के सभी विधायकों को 75000 से एक लाख रुपये तक की कीमत वाला यह आईफोन सौंपा जाएगा. सूत्रों के अनुसार कहा जा रहा है कि राजस्थान सरकार ने हाल-फिलहाल में ही में 250 आईफोन मंगाये हैं, जिनमें से बताया जा रहा है कि 200 आई-फोन बजट सत्र के बाद सभी विधानसभा के सदस्यों को दिया जाएगा.


Also Read: दिल्ली कैपिटल्स ने अजीत अगरकर को बनाया अपना नया सहायक कोच


वहीं इन सभी आई-फोन्स में विधानसभा के नए ऐप को पहले से ही अपग्रेड कर दिया गया है.इस बाबत जब सभी विधायकों से बातचीत की गई तो किसी विधायक ने यह बताया कि वह अब से और अधिक कार्य करेंगे तो कुछ विधायक यह भी कहते सुनाई दिये कि उनके पास तो पहले से ही एक फोन मौजूद है, लेकिन सरकार ने दिया तो एक और ले लिया. खैर इन आई-फोन्स को लेने खुद कोई भी विधायक नही पँहुचा था बल्कि उनके कर्मचारियों ने फोन्स को उनके नाम से एकत्रित किया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT