औरैया में सनसनीखेज मामला, पति पत्नी की लूट के बाद हत्या

उत्तर प्रदेश के औरया जिले से सनसनीखेज मामला नजर में आया है. औरया जिले के प्राइवेट स्कूल के प्रबंधक और उनकी पत्नी की लूट के बाद हत्या कर दी गई, दूसरे दिन जब स्कूल खुला और बाकी शिक्षक आये तब मामले का खुलासा हुआ.

  • 1047
  • 0

उत्तर प्रदेश के औरया जिले से सनसनीखेज मामला नजर में आया है. औरया जिले के प्राइवेट स्कूल के प्रबंधक और उनकी पत्नी की लूट के बाद हत्या कर दी गई, दूसरे दिन जब स्कूल खुला और बाकी शिक्षक आये तब मामले का खुलासा हुआ. प्रथम दृष्टया मामला लूट के बाद हत्या का बताया जा रहा है.  जानकारी के मुताबिक 80 वर्षीय गंधर्भ सिंह और उनकी पत्नी जिले की नई बस्ती में केजीएस नामक प्राइवेट स्कूल का संचालन करते थे. बुधवार की सुबह जब स्कूल खुला तो पता लगा गंधर्भ सिंह और उनकी पत्नी की हत्या लूट के पश्चात की जा चुकी थी.

यह भी पढ़ें:रायबरेली में दो महिला सिपाहियों ने बीच सड़क पर की गुंडागर्दी, वीडियो वायरल

तीसरी मंजिल पर उनके कमरे का सामान बिखरा हुआ था और पति पत्नी तीतर बितर अवस्था में पड़े थे. जब सुबह बाकी शिक्षक पढ़ाना के लिए स्कूल के बाहर पहुंचे तो देखा गेट अब तक बंद पड़ा हुआ था. आस पास के लोगों को बुलाने के बाद देखा गया पीछे का दरवाजा खुला हुआ था. अनहोनी की आशंका से पुलिस को बुलाया गया, पुलिस ने पहुंच के देखा तो पाया कि सामान बिखरा हुआ है और बदमाशों ने लूटपाट करके उनकी हत्या कर दी है. पुलिसकर्मियों ने मामले की जानकारी एसपी सिटी को दी. फिल्ड यूनिट और फारेंसिक टीम ने जांच के बाद बताया कि गले को मफलर से कसकर दोनों की हत्या को अंजाम दिया गया है. एसपी सिटी अभिषेक वर्मा ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जायेगा, जांच जारी है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT