मेरठ में बड़ा हादसा: भरभराकर गिरा दो मंजिला मकान, दर्दनाक हादसे में एक बच्चे की मौत, कई लोग मलबे में दबे

मेरठ जिले के जय भीमनगर में मंगलवार दोपहर अचानक दो मंजिला मकान गिर गया. घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं एक बच्चे की मलबे में दबने से मौत हो गई.

  • 16970
  • 0

मेरठ जिले के जय भीमनगर में मंगलवार दोपहर अचानक दो मंजिला मकान गिर गया. घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं एक बच्चे की मलबे में दबने से मौत हो गई, वहीं कई लोगों के दबे होने की बात सामने आ गई है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और राहत कार्य शुरू किया. क्रेन की मदद से मलबे को हटाकर फंसे लोगों को निकालने का प्रयास किया जा रहा है. वहीं, हादसे के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. डीएम और एसएसपी मौके पर पहुंच गए हैं.

यह था पूरा मामला

भवनपुर थाना क्षेत्र के जय भीम नगर में मंगलवार दोपहर दो मंजिला मकान गिर गया. हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि कई लोग मलबे में दब गए. सूचना मिलने पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और घर के आसपास के इलाके को सील कर दिया. जिलाधिकारी के.बालाजी और एसएसपी प्रभाकर चौधरी भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. परिवार की ओर से दो लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.


भावनपुर थाना क्षेत्र के जयभीम नगर में किरण पाल अपने परिवार के साथ रहते हैं. उनके पांच बेटे रामकुमार, सत्येंद्र, पवन, अरुण और सोनू हैं, जो साथ ही रहते हैं. सोनू की शादी नहीं हुई है. अन्य सभी शादीशुदा है. बताया गया कि घटना दोपहर करीब तीन बजे की है. किरणपाल के घर से सटे खाली प्लॉट में पिछले तीन दिनों से नींव खोदने का काम चल रहा था. काम आज यानी मंगलवार को भी चल रहा था. नींव ही करीब पांच फीट गहरी थी. इस दौरान जोर का शोर हुआ और दो मंजिला मकान का करीब 70 फीसदी हिस्सा भरकर नीचे आ गया. घर गिरते ही चीख-पुकार मच गई.  इसी दौरान आसपास के लोग मौके की ओर दौड़ पड़े.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT