आरोपी मोहसिन गिरफ्तार, 12 जुलाई तक NIA की रिमांड पर

उदयपुर के टेलर कन्हैयालाल की जघन्य हत्या में पकड़े गए पांचवें आरोपी मोहम्मद मोहसिन को कोर्ट ने 12 जुलाई तक के रिमांड पर एनआईए को सौंप दिया है.

  • 592
  • 0

उदयपुर के टेलर कन्हैयालाल की जघन्य हत्या में पकड़े गए पांचवें आरोपी मोहम्मद मोहसिन को कोर्ट ने 12 जुलाई तक के रिमांड पर एनआईए को सौंप दिया है. मोहसिन को कोर्ट में पेश करने के दौरान सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए थे. मोहसिन को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया था. वह उदयपुर में चिकन की दुकान चलाता हैं.

पांच आरोपी को गिरफ्तार
इस मामले में अब तक पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया जा चुका है. एनआईए मोहसिन से पूछताछ में जुटा है. आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के दौरान पांच से अधिक थानों की पुलिस बल तैनात किया गया था. बताया जा रहा है कि कुछ और संदिग्ध अभी भी एनआईए के रडार पर हैं. एनआईए दो और लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है.

हत्याकांड की जांच
एनआईए ने कन्हैयालाल हत्याकांड की जांच तेज कर दी है. आरोपी मोहम्मद मोहसिन को मंगलवार को ही उदयपुर से गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद उन्हें जयपुर लाया गया. दोपहर में मोहम्मद मोहसिन को एनआईए की विशेष अदालत में पेश किया गया. एनआईए ने मोहसिन को कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगा. इस पर कोर्ट ने मोहसिन को 12 जुलाई तक के लिए रिमांड पर भेज दिया. 

मोहम्मद मोहसिन उदयपुर के हाथीपोल इलाके में चिकन की दुकान चलाता हैं. एनआईए के पास आरोपियों के खिलाफ कुछ तथ्य थे. उसके बाद मोहम्मद मोहसिन को गिरफ्तार कर लिया गया है. कन्हैयालाल की जघन्य हत्या के अपराध को अंजाम देने में आरोपी मोहम्मद मोहसिन की भी अहम भूमिका रही है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT
©2023 Instafeed