ट्रांजिशन पीरियड में इंडिगो, केबिन क्रू के बाद एयरक्राफ्ट मेंटेनेंस टेक्निशियंस नाखुश

एयरलाइन में इस समय बड़ा फेरबदल चल रहा है. सीईओ रोनोजॉय दत्ता और मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी विली बौल्टर सहित अन्य ने इस्तीफा दे दिया है.

  • 543
  • 0

पायलटों और केबिन क्रू के बाद, इंडिगो को अब कुछ स्टेशनों पर अपने विमान रख-रखाव तकनीशियनों के साथ समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. अच्छी सैलरी न मिलने के विरोध में बड़ी संख्या में तकनीशियनों ने हैदराबाद और दिल्ली जैसे प्रमुख केंद्रों पर सामूहिक अवकाश ले लिया है. हालांकि अभी तक इस मामले पर इंडिगो की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है.

नाइट शिफ्ट के लिए रिपोर्ट
कुछ तकनीशियनों ने 8 जुलाई को हैदराबाद में नाइट शिफ्ट के लिए रिपोर्ट नहीं की. एयरलाइन हैदराबाद और दिल्ली की स्थिति पर करीब से नजर रखे हुए है. अभी तक तकनीशियनों के सामूहिक अवकाश के कारण उड़ान में देरी की कोई सूचना नहीं है. एयरलाइन ने इस समस्या से निपटने के लिए पर्याप्त उपाय किए हैं.

एयरलाइन में इस समय बड़ा फेरबदल
एयरलाइन में इस समय बड़ा फेरबदल चल रहा है. सीईओ रोनोजॉय दत्ता और मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी विली बौल्टर सहित अन्य ने इस्तीफा दे दिया है. केएलएम रॉयल डच एयरलाइंस के अध्यक्ष और सीईओ पीटर अल्बर्स इंडिग के सीईओ के रूप में पदभार संभालेंगे. यात्री ढुलाई के मामले में भारत की सबसे बड़ी एयरलाइन के लिए यह संक्रमण काल ​​मुश्किल साबित हो रहा है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT