चलती बाइक पर ताऊ ने किया स्टंट, जानिए पूरा मामला

एक बुजुर्ग ताऊ मोटरसाइकिल से स्टंट करते देखे जा रहे हैं. वायरल वीडियो में वृद्ध ताऊ ने बीच हाई वे पर मोटरसाइकिल हाथ छोड़ के चला रहें हैं.

  • 3079
  • 0

सोशल मीडिया जिस पर मनोरंजन के सभी साधन उपलब्ध हैं. यदि आप ऊब रहे हैं तो सभी साइटों पर जाएं और मनोरंजन करें. मेरा विश्वास करें, इंटरनेट की दुनिया में इतना कुछ है कि आपका समय आसानी से बर्बाद हो जाएगा. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको समझ नहीं आ रहा होगा कि ऐसे खतरनाक स्टंट को आजमाने वाले पर हंसा जाए या सदभावना मांगी जाए. हम सभी जानते हैं कि स्टंटिंग कोई बच्चों का खेल नहीं है. किसी भी तरह के स्टंट को करने के लिए काफी अभ्यास की जरूरत होती है तो कहीं न कहीं आप उस कला में महारत हासिल कर सकते हैं,


Also Read : गुजरात के भरूच में वृद्ध की मौत के बाद भड़की हिंसा


लेकिन जरा सी भी गलती हो जाए तो वह स्टंट फेल होने के साथ-साथ आपका चोटिल भी होना तय है. अब इस वीडियो को ही देखें जहां एक बुजुर्ग ताऊ मोटरसाइकिल से स्टंट करते देखे जा रहे हैं. वायरल वीडियो में वृद्ध ताऊ ने बीच हाई वे पर मोटरसाइकिल हाथ छोड़ के चला रहें हैं जिसका वीडियो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है कुछ लोग वीडियो को मजे के साथ देख रहें हैं तो कुछ लोग कॉमेंट में ताऊ को उनकी उम्र याद दिलाते हुए नसीहतें दे रहें हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT