तमिलनाडु में गिरा सेना का हेलीकॉप्टर, CDS बिपिन रावत समेत कई वरिष्ठ अधिकारी थे सवार

भारतीय वायु सेना (IAF) का एक हेलीकॉप्टर चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS) जनरल बिपिन रावत के साथ तमिलनाडु में कुन्नूर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

  • 914
  • 0

भारतीय वायु सेना (IAF) का एक हेलीकॉप्टर चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS) जनरल बिपिन रावत के साथ तमिलनाडु में कुन्नूर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया, IAF ने 8 दिसंबर को कहा। Mi-17V5 हेलीकॉप्टर में सवार सभी घायल लोगों को वहां से निकाल लिया गया है. दुर्घटना स्थल, समाचार एजेंसी पीटीआई ने आधिकारिक सूत्रों के हवाले से बताया. स्थानीय सैन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. शवों को निकालने और पहचान की जांच करने के प्रयास जारी हैं. खबरों के मुताबिक, सीडीएस वेलिंगटन के डिफेंस स्टाफ कॉलेज जा रहे थे. जनरल रावत की हालत के बारे में तत्काल कोई जानकारी नहीं है. वायुसेना ने कहा कि हादसे की कोर्ट ऑफ इंक्वायरी के आदेश दे दिए गए हैं.


तमिलनाडु के कुन्नूर में सीडीएस जनरल बिपिन रावत के साथ सेना का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, जांच के आदेश


हेलीकॉप्टर में बिपिन रावत, उनकी पत्नी, रक्षा सहायक, सुरक्षा कमांडो और वायुसेना के पायलट समेत कुल 14 लोग सवार थे. एक भारतीय वायु सेना (IAF) Mi-17V5 हेलीकॉप्टर 8 दिसंबर को तमिलनाडु के कुन्नूर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत और 13 अन्य सवार थे. बिपिन रावत, उनकी पत्नी, रक्षा सहायक, सुरक्षा सहित कुल 14 लोग हेलिकॉप्टर में कमांडो और वायुसेना के पायलट सवार थे.


सीडीएस जनरल बिपिन रावत के साथ एक IAF Mi-17V5 हेलीकॉप्टर, तमिलनाडु के कुन्नूर के पास आज दुर्घटना का शिकार हो गया. हादसे के कारणों का पता लगाने के लिए जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT