दिल्ली में बाइक सवार को टक्कर मारने वाली SUV का वीडियो वायरल, पुलिस ने लिया मामले का संज्ञान

वीडियो को अनुराग अय्यर ने रविवार को ट्विटर पर शेयर किया. घटना रोड रेज की लग रही है. अय्यर ने पीएमओ, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और डीसीपी नई दिल्ली को टैग किया.

  • 611
  • 0

दिल्ली पुलिस एक तेज रफ्तार एसयूवी कार के एक दुर्घटना के वायरल वीडियो की जांच कर रही है. जिसने एक बाइक को टक्कर मार दी, जबकि चालक तेज गति से गाड़ी चला रहा था. वीडियो को अनुराग अय्यर ने रविवार को ट्विटर पर शेयर किया. घटना रोड रेज की लग रही है. अय्यर ने पीएमओ, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और डीसीपी नई दिल्ली को टैग किया. वीडियो के साथ, अय्यर ने पोस्ट पर लिखा, “कृपया हमारी मदद करें, स्कॉर्पियो कार चालक ने हमारे कुछ सवारों को लगभग मार डाला और हमें कार के नीचे कुचलकर हमें मारने की धमकी दी. यह वह नहीं है जिसके लिए हम वोट करते हैं या करों का भुगतान नहीं करते हैं. कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ. 

वीडियो में दिख रहा है कि एसयूवी ड्राइवर की सड़क के बीच में एक बाइक सवार से बहस हो जाती है. इसके बाद तेज रफ्तार SUV बाइकर को ओवरटेक करती हुई और फिर दूसरे बाइकर से टकराती हुई दिखाई देती है. एसयूवी की चपेट में आने के बाद बाइक फिसल जाती है और रोड रेलिंग से जा टकराती है. वीडियो में घायल बाइक सवार भी साफ दिखाई दे रहा है. घटना रविवार सुबह दिल्ली के अर्जुन गढ़ में हुई. 

घायल बाइकर की पहचान पांडव नगर क्षेत्र निवासी 20 वर्षीय श्रेयांश के रूप में हुई है. उन्होंने कहा कि वह रविवार सुबह अपने 8-10 साथी बाइक सवारों के साथ दिल्ली से गुरुग्राम गए थे और जब वे लौट रहे थे तब यह घटना हुई. बाइकर ने एएनआई को बताया, "मैं अपने 8-10 दोस्तों के साथ गुरुग्राम से दिल्ली लौट रहा था जब वह हमारे पास आया और तेज रफ्तार से गाड़ी चलाने लगा. उसने मेरे दोस्त को धमकाया और गाली दी. मेरे दोस्तों ने थोड़ा धीमा किया लेकिन मैं आगे बढ़ गया. वह आदमी तेज हो गया, मारा मेरी बाइक और भाग गया. अय्यर द्वारा साझा किए गए पोस्ट का जवाब देते हुए, दिल्ली पुलिस ने उपयोगकर्ता से संपर्क विवरण मांगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT