मेष, मिथुन और सिंह समेत इन सात राशियों के लिए रहेंगे दिन अच्छा जानिए अपना राशिफल

मां लक्ष्मी की आप पर विशेष कृपा रहेगी. आमदनी में वृद्धि होने की संभावना है.

  • 3080
  • 0

वृष  :

मां लक्ष्मी की आप पर विशेष कृपा रहेगी. आमदनी में वृद्धि होने की संभावना है. माता-पिता का पूरा सहयोग मिलेगा. कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान मिलेगा.


मिथुन :

इस राशि के जातकों के लिए समय अनुकूल है. नया काम शुरू कर सकते हैं. लेकिन कोई भी फैसला जल्दबाजी में लेने से बचें. निवेश के मामलों के लिए यह सप्ताह अनुकूल नहीं है.


कर्क:

यह सप्ताह आपके लिए चुनौतीपूर्ण रहने वाला है. काम ज्यादा होगा. कार्यस्थल पर सब कुछ सावधानी से करना होगा. नुकसान की संभावना है.


सिंह  :

मेहनत रंग लाएगी. लंबे समय से रुका हुआ काम पूरा होगा. अन्य माध्यमों से धन की प्राप्ति हो सकती है. लंबी यात्रा से लाभ मिलने के संकेत हैं.


कन्या :

दांपत्य जीवन में परेशानी आ सकती है. यात्रा में हानि होने की संभावना रहेगी. किसी करीबी से धोखा मिल सकता है. मेहनत का उचित परिणाम नहीं दिख रहा है.


तुला:

इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह परेशानी भरा साबित हो सकता है. नया काम शुरू न करें तो बेहतर होगा. सेहत का विशेष ध्यान रखना होगा.


वृश्चिक :

आप पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहेगी. नए रोजगार सृजित होंगे. कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है. नई नौकरी मिलने के योग हैं. वेतन वृद्धि हो सकती है.


धनु :

समय अनुकूल है. आपको अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है. किसी पुराने मित्र से मुलाकात के योग बनेंगे. कार्यस्थल पर आपके काम की तारीफ होगी.


मकर  :

कारोबारियों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. आपको नई नौकरी मिल सकती है. स्त्री पक्ष से लाभ मिलने की संभावना है. जो लोग लंबे समय से नौकरी की तलाश में थे उन्हें नौकरी मिल सकती है.


कुंभ  :

इस सप्ताह आपको हर काम में सफलता मिलेगी. करियर में आपको बड़ी उपलब्धियां मिल सकती हैं. लव लाइफ भी अच्छी रहेगी। सेहत भी अच्छी रहेगी.


मीन  :

आर्थिक नुकसान हो सकता है. सब कुछ सावधानी से करने की सलाह दी जाती है. सेहत का खास ख्याल रखना होगा. कार्यक्षेत्र में आपको मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT