कुंभ राशि के लोगों के दरबार से जुड़े कार्य मित्र के सहयोग से पूरे होंगे, धन लाभ होगा

आज लोग आपके चुलबुले व्यवहार से प्रभावित होंगे. किसी अच्छी कंपनी में काम करने का ऑफर मिलेगा.

  • 1273
  • 0

मेष

आज लोग आपके चुलबुले व्यवहार से प्रभावित होंगे. किसी अच्छी कंपनी में काम करने का ऑफर मिलेगा. विद्यार्थी किसी नए कोर्स में शामिल होने का मन बना लेंगे. ऑफिस का काम समय पर पूरा करने का प्रयास करेंगे. भाई-बहनों के साथ शाम का समय बिताएंगे. किसी काम को पूरा करने के लिए बहन की ओर से आर्थिक मदद भी मिलेगी. स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा.


वृषभ

आज आप ऊर्जावान महसूस करेंगे. नया व्यवसाय शुरू करने के अवसर प्राप्त होंगे. भूगोल के छात्रों के लिए दिन बेहतर रहने वाला है. मित्रों का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा. आपका जीवनसाथी आपको कुछ गहने उपहार में देगा. महिलाएं ऑनलाइन खरीदारी करेंगी. आपके आस-पास गतिविधि होगी लेकिन आपको इन गतिविधियों पर नजर रखने की जरूरत है. ऑफिस में आपको एक साथ कई काम निपटाने होंगे. परिवार के साथ कहीं घूमने जाने का प्रोग्राम बनाएंगे.


मिथुन

आज आप कोई नया काम शुरू करेंगे तो परिवार के सभी सदस्य आपसे प्रसन्न रहेंगे. किसी रुके हुए काम में मदद मिलने से आप राहत महसूस करेंगे. सफलता के नए रास्ते खुलेंगे. आपको कुछ घरेलू सामान खरीदना पड़ सकता है. शाम को बच्चों के साथ पार्क में टहलने जाएं. किसी बात को लेकर मित्रों से अनबन होने की संभावना है, लेकिन शाम तक सब ठीक हो जाएगा. दांपत्य जीवन में खुशियां बनी रहेंगी.


कर्क

आज के दिन कोई भी काम करते समय आपको अपने मन को शांत रखना चाहिए. पैसों से जुड़े बड़े फैसले सोच-समझकर लेने चाहिए. भाग्य के भरोसे कतई न रहें. नौकरीपेशा जातकों को लाभ के अवसर प्राप्त होंगे. कई दिनों से चल रही आर्थिक समस्या का समाधान होगा. शत्रु पक्ष आपसे दूरी बनाए रखेगा. कुल मिलाकर आपका दिन अच्छा रहने वाला है.


सिंह

आज आपको किसी से अपेक्षा से अधिक लाभ मिलेगा. थोड़ी सी मेहनत से आपको कुछ बड़ा पैसा कमाने का मौका मिलेगा. घर के किसी काम को पूरा करने में बड़ों की राय आपके लिए कारगर साबित होगी. लवमेट के लिए दिन खास रहने वाला है. किसी ट्रस्ट में मदद करने का मौका मिलेगा, इससे समाज में मान सम्मान बढ़ेगा. विद्यार्थियों को शिक्षकों का सहयोग मिलेगा. साथ ही किसी प्रतियोगी परीक्षा का फॉर्म भी भरा जाएगा.


कन्या

आज आपका दिन खुशियों से भरा रहेगा. कोई जरूरी काम पूरा करने में सफलता मिलेगी. बिजनेसमैन के लिए दिन फायदेमंद रहने वाला है. नौकरी के मामले में किसी जानकार व्यक्ति से सलाह लेंगे. करियर से जुड़े कई अच्छे अवसर मिलेंगे. आपकी कोई महत्वपूर्ण योजना सफल होगी. किसी भी काम को संतुलित करने से वह समय से पहले ही पूरा हो जाएगा. कोई खास दोस्त आपसे मिलने आपके घर आएगा.


तुला

आज राजनीति से जुड़े लोगों की स्थिति सामाजिक स्तर पर बढ़ेगी. कार्यक्षेत्र में वृद्धि के लिए किसी मित्र से आर्थिक मदद मिलेगी. ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी, प्रमोशन के भी योग बन रहे हैं. आपकी आर्थिक स्थिति पहले से ज्यादा मजबूत होगी. आज की गई मेहनत का लाभ आपको मिलेगा. घर के बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा. सफलता आपके कदम चूमेगी. आपकी सेहत में सुधार होगा. कुल मिलाकर दिन अच्छा रहने वाला है.


वृश्चिक

आज आपको किसी और की ज्यादा आलोचना करने से बचना चाहिए, नहीं तो परिस्थितियां आपके खिलाफ हो जाएंगी. आपके लिए कोई फैसला लेना मुश्किल होगा. शाम के समय आप अपने माता-पिता के साथ किसी धार्मिक स्थान पर दर्शन के लिए जाएंगे. दवाओं के कारोबार में आपको अपेक्षा से अधिक लाभ होगा. हर काम खुद करने की कोशिश करें, इसे किसी और पर थोपें नहीं. विद्यार्थियों को किसी विषय को समझने में वरिष्ठों का सहयोग मिलेगा. लवमेट एक दूसरे का सम्मान करेंगे.


धनु

आज आप अपनी दिनचर्या में बदलाव करने की कोशिश करेंगे जिससे आपको फायदा होगा. सामाजिक विज्ञान के छात्रों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है, करियर में आपको सफलता मिलेगी. जीवनसाथी के साथ घर खरीदने की योजना बनेगी. ऑफिस में अधिकारियों से मान-सम्मान मिलेगा. बच्चे ऑनलाइन कुछ सीखने की कोशिश करेंगे. स्वास्थ्य संबंधी किसी पुरानी समस्या से निजात मिलेगी. दांपत्य जीवन में नयापन आएगा.


मकर

आज आप काम के प्रति काफी सक्रिय रहेंगे. आप खुद को ताजगी से भरपूर महसूस करेंगे. जरूरतमंदों की मदद के लिए आप हर संभव प्रयास करेंगे. आपका सकारात्मक व्यवहार लोगों को प्रभावित करेगा. किसी जरूरी काम के लिए आपको दौड़ना पड़ेगा, लेकिन काम में सफलता मिलेगी. कृषि से जुड़े लोगों को धन की प्राप्ति होगी. इस राशि की महिलाओं को किसी समारोह में शामिल होने का मौका मिलेगा. मीडिया से जुड़े लोगों के लिए दिन बेहतर है किसी नई खबर पर काम करने का मौका मिलेगा.


कुंभ

आर्थिक मामलों को लेकर आज आपको थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है. यदि आप नौकरीपेशा हैं तो नौकरी बदलने का मन बना लेंगे. पका हुआ हंसमुख व्यवहार लोगों को अपनी ओर आकर्षित करेगा. कोर्ट से जुड़े रुके हुए काम किसी मित्र के सहयोग से पूरे होंगे. आर्ट्स के छात्रों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है. मेहनत के बल पर आपको सफलता मिलेगी. पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ेंगी, जिसमें आपको परिवार वालों का भी सहयोग मिलेगा.


मीन कार्यक्षेत्र और व्यापार में आज आपको भाग्य का सहयोग कम ही मिलेगा. विरोधी सक्रिय हो सकते हैं. नई योजनाओं पर काम शुरू करने से पहले किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह अवश्य लें. व्यापार में लाभ के कुछ अवसर प्राप्त होंगे. दूसरों के काम में दखल न दें. परिवार का सहयोग मिलेगा. विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिल सकती है. पेट के रोग आपको परेशान कर सकते हैं. अपने खान-पान पर नियंत्रण रखें.



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT