Bahraich: रूठकर मायके गई पत्‍नी से पहले मांगी माफी, फिर रास्ते में काटी नाक

बेदनापुर में पदस्थापित विद्युत विभाग की महिला संविदा कर्मचारी से पति का विवाद हो गया था. तिचोरामोद के पास उसने दो अन्य साथियों के साथ अपनी पत्नी की नाक को अपने दाँतों से चबाया.

  • 683
  • 0

बेदनापुर में पदस्थापित विद्युत विभाग की महिला संविदा कर्मचारी से पति का विवाद हो गया था. मायके से जाने से नाराज पति ने उसे माफी मांगते हुए बुलाया. तिचोरामोद के पास उसने दो अन्य साथियों के साथ अपनी पत्नी की नाक को अपने दाँतों से चबाया. महिला कर्मचारी को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें :  CCTV में कैद हुआ Delhi का स्पाइडरमैन चोर, वायरल हुई वीडियो


बौंडी थाना अंतर्गत पाठकपट्टी रामगढ़ी निवासी 26 वर्षीय रजनी देवी बेदनापुर उत्तमनगर विद्युत उपकेंद्र में संविदा कर्मचारी है. उसका पति ज्ञानदत्त पाठक से कुछ विवाद चल रहा था. इस मामले में बौंडी थाने में मारपीट का मामला दर्ज किया गया है. इसके बाद वह नाराज हो गई और मायके चली गई. गोंडा जिले के कर्नलगंज के बांसगांव के पूरे भुजई में पति ससुराल पहुंचा. माफी मांगते हुए घर ले जाने को कहा.

यह भी पढ़ें :  कानपुर में जुमे की नमाज के बाद भड़की हिंसा, 1000 अज्ञात लोगों पर की हुई FIR दर्ज


शनिवार को लौटते समय पति ज्ञानदत्त ने रजनी को अपने साथी बिन्नू और एक अज्ञात के साथ टिकोरामोड चौकी के पास पकड़ लिया. इसके बाद उन्होंने अपनी नाक को दांत से चबाया. मारपीट भी की. मां कुसुम तिवारी ने बताया कि उन्होंने बेटी के साथ मारपीट करने वाले दामाद के नाम की शिकायत की है. उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद चौकी प्रभारी चंद्रशेखर प्रजापति ने बताया कि जांच की जा रही है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT