FB पर किसी लड़की को फ्रेंड बनाने से पहले हो जाएं सावधान, वरना भुगतना पड़ सकता है नुकसान

इस्लामाबाद थाने की पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ विदेशी महिला बताकर फेसबुक पर दोस्त बनाकर लाखों रुपये ठगने का मामला दर्ज किया है.

  • 2102
  • 0

सोशल मीडिया फेसबुक पर किसी अनजान लड़की की फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार करने से पहले सावधान हो जाएं. दरअसल इस्लामाबाद थाने की पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ विदेशी महिला बताकर फेसबुक पर दोस्त बनाकर लाखों रुपये ठगने का मामला दर्ज किया है. वीर शर्मा ने बताया कि 6 महीने पहले ऑनलाइन एक महिला से उसकी दोस्ती हुई थी, जो लंदन की रहने वाली होने का दावा करती है.

ये भी पढ़ें:-गली बॉय के रैपर धर्मेश परमार का हुआ निधन, रणवीर सिंह ने दी श्रद्धांजलि 

चैट के दौरान उसने खुद को एक रियल एस्टेट व्यवसायी के रूप में पेश किया और उसे बताया कि उसने एक पार्सल भेजा था जिसकी तस्वीर उसने भी संलग्न की थी जिसमें 50 हजार पाउंड, 4 सोने की चेन, 2 सोने की घड़ियां, आई-फोन, लैपटॉप एक और एप्पल की घड़ी थी. कुछ दिनों बाद उन्हें दिल्ली से एक कॉल आया जिसने खुद को एक सीमा शुल्क अधिकारी के रूप में पेश किया और कहा कि आपके नाम पर पार्सल शुल्क 42 लाख है, इस राशि का भुगतान करने के बाद पार्सल प्राप्त होगा. बदले में उसने ऑनलाइन पैसे ट्रांसफर किए, लेकिन बाद में उसे पता चला कि उसके साथ धोखाधड़ी हुई है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT