गली बॉय के रैपर धर्मेश परमार का हुआ निधन, रणवीर सिंह ने दी श्रद्धांजलि

एमसी तोड़-फोड़ के नाम से मशहूर गली बॉय रैपर धर्मेश परमार का निधन हो गया है. उनके निधन की खबर सामने आने के बाद फिल्म में उनके साथ काम कर चुके रणवीर सिंह और सिद्धांत चतुर्वेदी ने उन्हें श्रद्धांजलि दी.

  • 2202
  • 0

एमसी तोड़-फोड़ के नाम से मशहूर गली बॉय रैपर धर्मेश परमार का निधन हो गया है. सामने आ रही खबर के मुताबिक उनकी मौत एक कार एक्सीडेंट की वजह से हुई है. महज 24 साल के धर्मेश के निधन से हर कोई दुखी है. उनके निधन की खबर सामने आने के बाद फिल्म में उनके साथ काम कर चुके रणवीर सिंह और सिद्धांत चतुर्वेदी ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. बता दें कि गली बॉय के साउंडट्रैक के लिए धर्मेश ने अपनी आवाज दी थी. इसके अलावा वे स्वदेशी नाम के एक सिंगिंग बैंड के भी सदस्य थे. हालांकि, उनके परिवार वालों ने अभी तक उनकी मौत की पुष्टि नहीं की है.

ये भी पढ़ें:- Diesel Price Hike: 25 रुपये लीटर महंगा हुआ डीजल, जानें किन ग्राहकों पर पड़ेगा असर?

स्वदेशी बैंड ने दी श्रद्धांजलि

आपको बता दें कि जिस बैंड के एमसी डिमोलिशन सदस्य थे, उसने उनके निधन की पुष्टि की है. कहां जा रहा है कि धर्मेश की कार का एक्सीडेंट हो गया, जिसमें उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. बैंड ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर खास अंदाज में एमसी को श्रद्धांजलि दी. दरअसल, हाल ही में उन्होंने स्वदेशी मेले में एमसी के प्रदर्शन का वीडियो शेयर कर दुख जताया है. वहीं रणवीर सिंह ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर तस्वीरें शेयर कर एमसी को श्रद्धांजलि दी. बता दें कि सोमवार को रैपर का अंतिम संस्कार कर दिया गया है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT