Sushil Modi ने उठाए MBBS की डिग्री पर सवाल तो यूं भड़की लालू की बेटी, कहा- मुंह थुर देंगे

सुशील मोदी के इस ट्वीट पर भड़क उठी लालू की बेटी, सारेआम दे डाली मुंह तोड़ने की धमकी, जानिए पूरा मामला.

  • 2486
  • 0

बिहार (Bihar) में बिल्कुल अगल ही तरह की राजनीति देखने को मिल रही है. यहां आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के अपने सरकारी आवास में कोविड सेंट खोले जाने के मामले ने अब काफी जोर पकड़ लिया है. इस पूरी चीज को विरोधी पार्टी के नेता राजनीतिक नौटंकी तक करार दे रहे हैं.  इन सबके बीच बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी (Sushil Kumar Modi) और लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Yadav) के बीच जमकर घमासान देखने को मिला है.


ये भी पढ़ें: पीएम Narendra Modi करेंगे 10 राज्यों के CM संग अहम बैठक, Mamata Banerjee भी होंगी शामिल

दरअसल हुआ ये कि सुशील मोदी ने तेजस्वी की बहनों पर तंज कसा दिया और ये पूछ डाला कि  दो बहनें एमबीबीएस हैं, फिर भी कोरोना संक्रमण के वक्त उनकी सेवाएं क्यों नहीं ली जा रही है? सुशील मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि तेजस्वी प्रासद यादव को सरकारी आवास के  बजाय अवैध तरीके से पटना में अर्जित दर्जनों मकानों में से किसी को कोविड अस्पताल बनान चाहिए था, जहां गरीबों का मुफ्त में इलाज हो सकें. कांति देवी ने मंत्री बनने के बदले जो दो मंजिला भवन तेजस्वी यादव को गिफ्ट किया था. उसमें या राबड़ी देवी के पास जो 10 फ्लैट बचे हैं, उनमें अस्पताल क्यों नहीं खोला गया?

सुशील मोदी को मिली मुंह तोड़ने की धमकी

सुशील मोदी के ऐसे ट्वीट करते हुए तेजस्वी यादव की बहन रोहिणी आचार्य गुस्से में आ गई. उन्होंने सुशील मोदी और उनकी बहनों पर जमकर कटाक्ष तक कर डाला.  यहां तक की उन्होंने सुशील मोदी को मुंह तोड़ने की धमकी तक दे डाली. उन्होंने लिखा कि ई हाफ पैंट मोदी अपनी सृजन चोरी, कान काटनी, चावल लुटनी बहन के जैसा समझा है तेजस्वी तेज की बहनों को? #%&% कहीं का अब हमारे नाम पे राजनीति चमकाना चाहता है, मुंह टेढ़वा.' 


ये भी पढ़ें: घर बैठे अब आप खुद ही कर पाएंगे Corona Test, ऐसे मिल पाएंगे इसके रिजल्ट

अपनी बात रखते हुए रोहिणी आचार्य ने ये भी लिखा कि आज के बाद से मेरा या मेरी बहनों का नाम लिया न ये #%&% तो मुंह थूर देंगे आकर! भाग यहां से राजस्थानी मेंढक. ई सुशील मोदी थेथर है सुधरेगा नहीं जब तक बिहार की बेटियों से थुरायगा नहीं. खबरदार आज के बाद तू या तेरे भोंपू मेरे या मेरी बहनों के बारे में बोले ना तो समझ लेना, जाकर अपनी सो कॉल्ड प्रफेसर बीवी से पूछाना की बेटियों कैसे बात की जाती है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT