Bihar: मुजफ्फरपुर में बॉयलर ब्लास्ट में छह लोगों की मौत, कई जख्मी

बिहार के मुजफ्फरपुर में रविवार सुबह बॉयलर फटने से एक फैक्ट्री में काम करने वाले छह मजदूरों की मौत हो गई. वहीं, आधा दर्जन से अधिक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

  • 997
  • 0

बिहार के मुजफ्फरपुर में रविवार सुबह बॉयलर फटने से एक फैक्ट्री में काम करने वाले छह मजदूरों की मौत हो गई. वहीं, आधा दर्जन से अधिक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है. धमाका इतना जोरदार था कि आसपास की फैक्ट्रियों को भी नुकसान पहुंचा. बगल की चूड़ा और आटा फैक्ट्री को भी नुकसान पहुंचा है. इसके अंदर काम कर रहे दो लोगों के भी घायल होने की खबर है. घटना सुबह करीब 10 बजे की बताई जा रही है.



इधर, सूचना मिलने के बाद मुजफ्फरपुर के एसएसपी जयंतकांत टीम फोर्स के साथ पहुंच गए हैं. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. समाचार लिखे जाने तक मृतकों और घायलों की पहचान नहीं हो सकी है. घटना के कारणों का भी पता नहीं चल सका है. बता दें कि बेला थाना क्षेत्र के बेला फेज-2 में यह नूडल्स की फैक्ट्री है. फिलहाल दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं. पड़ोसियों का कहना है कि धमाका बहुत तेज था. धमाके की आवाज सुनकर लोग घरों से बाहर निकल आए.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT