Bihar: पंचायत चुनाव के दौरान मचा बवाल

बगहा के रामनगर प्रखंड की सभी 18 पंचायतों में मतदान हो रहा है. बगहा विधायक राम सिंह ने रामनगर प्रखंड के भावल पंचायत के बिक्री क्षेत्र संख्या 109 पर वोट डाला.

  • 630
  • 0

हाजीपुर में पंचायत चुनाव को लेकर पूरे देश में कोहराम मच गया. राजपक्षे में बिक्री क्षेत्र क्रमांक 147 पर दो नेता आवेदकों के समर्थक आपस में भिड़ गए. बगहा के रामनगर प्रखंड की सभी 18 पंचायतों में मतदान हो रहा है. बगहा विधायक राम सिंह ने रामनगर प्रखंड के भावल पंचायत के बिक्री क्षेत्र संख्या 109 पर वोट डाला.

ये भी पढ़ें:-T20 World Cup: आज के दोनों मुकाबले होंगे अहम

पुनपुन सीओ इंद्राणी देवी ने मंगलवार को पिपरा थाने में फुलवारी विधायक गोपाल रविदास के खिलाफ फैशन आचार संहिता का मामला दर्ज कराया है. सहरसा के सोनबरसा प्रखंड के बसंही थाना क्षेत्र के पछलाख गांव में फायरिंग हुई. 3 युवकों को गोली मारी गई थी. प्रारंभिक वर्षों की स्थिति, पंकज कामत, महत्वपूर्ण है. घायल मंगल यादव और राजकुमार ठाकुर खतरे से बाहर हैं। घटना का कारण पंचायत चुनाव बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:-दिवाली से ठीक पहले सोने-चांदी की कीमतों में आई गिरावट

लखीसराय में वोटिंग के दौरान ही नेता आवेदकों के दो दल आपस में भिड़ गए. बिलोरी पंचायत के निवर्तमान मुखिया के पति पर हमले के मामले में पुलिस ने 3 अन्य लोगों को हिरासत में लिया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT