बॉलीवुड के खलनायक दिखे पाक के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के साथ, तस्वीरें हुई वायरल

संजय दत्त की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वे दुबई में पूर्व पाकिस्तानी राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ संग नजर आ रहे हैं. हालांकि इस तस्वीर की सत्यता जाहिर नही हुई है. संजय और परवेज की इस मुलाकात पर सवाल भी उठने लगे हैं.

  • 1015
  • 0

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. संजय दत्त की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वे दुबई में पूर्व पाकिस्तानी राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ संग नजर आ रहे हैं. हालांकि इस तस्वीर की सत्यता जाहिर नही हुई है. संजय और परवेज की इस मुलाकात पर सवाल भी उठने लगे हैं.

यह भी पढ़ें:2022 में भारतीय टीम का बिजी स्डियूल, इन टीमों से होगा आमना-सामना

भारत और पाकिस्तान  के बीच रिश्ते पहले जैसे नहीं रहे

साल 2016 का दिन तो आप सभी जानते हैं जब उरी अटैक हुआ था. भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्ते पहले जैसे नहीं रहे. भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लग गया. वहां के सितारों संग काम करने पर सख्ती हो गई. और पाकिस्तानी कलाकारों ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया. दोनों देशों के बीच का ये तनाव आज भी जारी है. ऐसे में क्या हो अगर आपको बॉलीवुड के खलनायक यानी संजय दत्त पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ संग दिखे.

यह भी पढ़ें:पोलैंड की करोलिना बिलावस्का बनीं मिस वर्ल्ड, भारत का टूटा सपना

संजय दत्त और परवेज मुशर्रफ की तस्वीर वायरल

आपको बता दें कि, संजय दत्त की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वे परवेज मुशर्रफ से मुलाकात करते दिख रहे है. दोनों की ये मुलाकात दुबई में हुई थी. इस वायरल फोटो को देखने के बाद लोग इस फोटो को कई कड़ियों से जोड़ रहे है. कईयों का कहना है की संजय दत्त और मुशर्रफ जिम में मिले. कुछ लोगों का मानना है कि वो एक्सिडेंटली मिले. तस्वीर में परवेज मुशर्रफ व्हीलचेयर पर बैठे हैं. वहीं संजय दत्त किसी से बातचीत करते दिख रहे हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT