दुल्हन ने घूंघट में दूल्हे के साथ लगाई जोरदार दौड़, देखते ही रह गए लोग - देखें वीडियो

शादियों का सीजन है ऐसे में सोशल मीडिया पर इससे जुड़े कई वीडियो देखने को मिल रहे हैं. दूल्हा-दुल्हन हमेशा अपने-अपने अंदाज से शादी में छाए रहते हैं. उसके परिवार के सदस्य, दोस्त या रिश्तेदार भी शादी में छाए रहते हैं

  • 580
  • 0

शादियों का सीजन है ऐसे में सोशल मीडिया पर इससे जुड़े कई वीडियो देखने को मिल रहे हैं. दूल्हा-दुल्हन हमेशा अपने-अपने अंदाज से शादी में छाए रहते हैं. उसके परिवार के सदस्य, दोस्त या रिश्तेदार भी शादी में छाए रहते हैं अब जो वीडियो सामने आया है वह दूल्हा-दुल्हन से जुड़ा है लेकिन बिल्कुल अलग है. इसमें देखा जा सकता है कि एक दूल्हा-दुल्हन सड़क पर कार के पीछे भागते नजर आ रहे हैं. जहां दुल्हन घूंघट पहने हुए है, वहीं दूल्हा हाथों में तलवार और सिर पर पगड़ी लेकर दौड़ता हुआ नजर आ रहा है.

दूल्हा-दुल्हन कार के पीछे भागे

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन दोनों शादी के गेटअप में नजर आ रहे हैं. दूल्हा अपनी दुल्हन के साथ कार के पीछे भागता नजर आ रहा है. दोनों जितनी तेजी से दौड़ रहे हैं, चालक गति को और भी अधिक बढ़ा देता है. इस दौरान दूल्हा-दुल्हन के साथ-साथ कुछ लोग दौड़ भी रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह शादी से जुड़ी एक रस्म है. हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है यह हम नहीं बता सकते. लेकिन ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT