कार ने विसर्जन जुलूस को कुचला, भोपाल में कार की रफ्तार तेज होने से एक की मौत, कई घायल

कार से रौंदने की घटना पहले लखीमपुर खीरी, फिर जशपुर और अब भोपाल में सामने आई है. बजरिया थाना क्षेत्र में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के जुलूस में एक युवक ने तेज रफ्तार कार को टक्कर मार दी.

  • 800
  • 0

कार से रौंदने की घटना पहले लखीमपुर खीरी, फिर जशपुर और अब भोपाल में सामने आई है. बजरिया थाना क्षेत्र में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के जुलूस में एक युवक ने तेज रफ्तार कार रिवर्स गियर में लोगों को टक्कर मारते हुए गुजर जाती है. कार की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि छह घायल हो गए. दो की हालत नाजुक है. सभी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जुलूस में बच्चे, बुजुर्ग और महिलाएं भी शामिल हुए. 



इस दौरान वहां अफरातफरी मच गई. लोग कार चालक को पकड़ने के लिए दौड़े, लेकिन वह भाग निकला. गुस्साए लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. इस पर पुलिस ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की, लेकिन लोगों ने हंगामा करना जारी रखा, जिस पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया. पुलिस की इस कार्रवाई के बाद माहौल और गरमा गया.


ये भी पढ़े :पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को हुआ डेंगू, एम्स ने स्वास्थ्य की दी जानकारी


पुलिस कार्रवाई के बाद चकजाम

थाना क्षेत्र बजरिया में श्रद्धालु शनिवार रात 11:15 बजे दुर्गा विसर्जन के लिए जा रहे थे. इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार कार आयी और लोगों में घुस गई.घटना के बाद कार तेजी से फरार हो गई. इसके बाद मौजूद भीड़ ने हंगामा करना शुरू कर दिया. उधर, पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज किया, जिससे श्रद्धालुओं ने थाना बजरिया के सामने हंगामा कर दिया.

युवक कार पलट कर फरार हो गया

भोपाल के डीआईजी इरशाद वली के मुताबिक जब विसर्जन जुलूस स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक के सामने से गुजर रहा था तभी चांदबाद की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने लोगों को कुचल दिया. जब तक लोगों को कुछ समझ आता, कार चालक ने तेज गति से कार को उलट दिया और वहां से भाग गया. इस दौरान कुछ लोग घायल हुए हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT