MP: चोरी के आरोप में युवक की पिटाई, शिवराज बोले ऐसे लोगों को बख्शा नहीं जाएगा

भीड़ की हिंसा की बढ़ती घटनाओं पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चेतावनी दी है. उन्होंने कहा है कि ऐसा कुचलेंगे कि लोग ऐसा करने से पहले 17 बार सोचेंगे.

  • 1214
  • 0

मध्य प्रदेश में भीड़ से पिटाई के बढ़ते मामलों पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रतिक्रिया दी है, उन्होंने कहा है कि ऐसे लोगों को बख्शा नहीं जाएगा लेकिन लोगों पर ना तो कानून का डर दिख रहा है और ना प्रशासन का दर है. मध्य प्रदेश के नीमच में चोरी के कथित आरोप में एक आदिवासी युवक के साथ बेरहमी से हुई मौत की घटना से पूरा देश स्तब्ध है. इस घटना में 8 प्रसिद्ध लोगों में से ज्यादातर लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. 


आपको बता दें भीड़ की हिंसा की बढ़ती घटनाओं पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चेतावनी दी है. उन्होंने कहा है कि ऐसा कुचलेंगे कि लोग ऐसा करने से पहले 17 बार सोचेंगे. ऐसी कार्रवाई करेंगे कि इस तरह की घटना की होने से पहले 17 बार सोचें. अपराधियों को कुचलकर रख दिया जाएगा. इसमें कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी, सीएम ने यह भी कहा कि  राज्य में देशविरोधी नारे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे. अगर कोई व्यक्ति देश के विरोध में बात करेगा.


बता दें लगातार हो रही इस तरह की घटनाओं की वजह से कांग्रेस ने शिवराज सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. पूर्व सीएम कमलनाथ ने पूछा है , "ये कौन लोग है, जो निरंतर ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं ? हमारी गंगा-जमुनी भाईचारे की संस्कृति को कुछ लोग बिगाड़ने का काम कर रहे हैं? ऐसा लग रहा है कि किसी ख़ास एजेंडे के तहत यह सब किया जा रहा है? सरकार मूकदर्शक बन कर सब देख रही है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT