CNG Price: दिल्ली को लगा झटका, जानिए CNG के नए रेट

कंप्रेस्ड नैचुरल गैस की कीमतों में लगातार दूसरे दिन बड़ा इजाफा हुआ है. आज CNG की कीमतें 3 रुपए प्रति किलो बढ़ गई हैं. एक हफ्ते में CNG पर अब तक 9.60 रुपए की बढ़ोतरी हो चुकी है.

  • 704
  • 0

देश में लगातार ईंधन की कीमत आसमान छू रही है. जनता बार बार महंगाई का झटका लग रहा है. कंप्रेस्ड नैचुरल गैस (CNG) की कीमतों में लगातार दूसरे दिन बड़ा इजाफा हुआ है. आज CNG की कीमतें 3 रुपए प्रति किलो बढ़ गई हैं. एक हफ्ते में CNG अब तक 9.60 रुपए की वृद्धि हुई है.

यह भी पढ़ें:इन पांच राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए अपना राशिफल ?

पेट्रोल-डीजल के दाम में इजाफा नहीं

पेट्रोल-डीजल पर लोगों को गुरुवार को राहत मिली है. सरकारी तेल कंपनियों ने आज पेट्रोल-डीजल के दाम में इजाफा नहीं किया है. वहीं CNG के दामों में 2.50 रुपए प्रति किलो की बढ़ोतरी की गई थी. इस हिसाब से आज की बढ़ोतरी सबसे अधिक है. तीन रुपए बढ़ने के बाद आज दिल्ली मे CNG के दाम 69.11 रुपये प्रति किलो हो गए हैं, जबकि नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में 71.67 रुपए प्रति किलो की दर से बिक रही है.

यह भी पढ़ें:IPL 2022: सूर्यकुमार यादव ने लगाया अर्धशतक, खिलाड़ियों का फेर-बदल

अन्य जगहों पर CNG के दाम

सूत्रों के अनुसार, करनाल और कैथल में 77.77 रुपए प्रति किलो की दर से आज से सीएनजी की बिक्री हो रही है. वहीं कानपुर, हमीरपुर और फतेहपुर की बात करें तो यहां पर तीन रुपए की बढ़ोतरी के बाद सीएनजी के रेट 80.90 रुपए प्रति किलो तक पहुंच गया हैं. राजस्थान के अजमेर, पाली और राजसमंद में CNG के रेट 79.38 रुपए प्रति किलो हो गए है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT