Covid-19: ओमिक्रॉन की दस्तक का खौफ, कर्नाटक में 69 छात्र पॉजिटिव

भारत में कोरोना के नए वेरिएंट ओमाइक्रोन ने कर्नाटक राज्य में पहली बार दस्तक दी है. ओमिक्रॉन की दहशत के बीच राज्य में 69 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

  • 669
  • 0

भारत में कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन ने कर्नाटक राज्य में पहली बार दस्तक दी है. ओमिक्रॉन की दहशत के बीच राज्य में 69 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. चिकमगलूर जिले के नवोदय विद्यालय में 40 छात्र/शिक्षक कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं, शिवमोग्गा के एक स्कूल के 29 बच्चों के भी कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है.

शिवमोग्गा के उपायुक्त केबी शिवकुमार ने बताया कि एक निजी नर्सिंग स्कूल में 29 बच्चे कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. रैंडम सैंपलिंग में ये बच्चे पॉजिटिव पाए गए हैं और इनमें से ज्यादातर बच्चों में कोरोना के लक्षण नहीं दिख रहे हैं.

उपायुक्त ने समाचार एजेंसी को बताया कि बच्चों की रैंडम सैंपलिंग की जा रही है. इस दौरान ये छात्र संक्रमित पाए गए हैं. शिवकुमार ने कहा, "ये बच्चे अलग-अलग राज्यों से इस निजी नर्सिंग स्कूल में आए हैं. हमने छात्रावास परिसर को सील कर दिया है. संस्थान के करीब 29 छात्र संक्रमित पाए गए हैं." उपायुक्त ने कहा कि इस घटना के बाद इलाके में रहने वाले लोगों के भी सैंपल लिए गए हैं और जांच की जा रही है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT