Ind vs Nz: दूसरे दिन का खेल समाप्त, भारत मयंक के रूप में 332 रनों से आगे

भारत ने दिन 2 पर पूर्ण नियंत्रण कर लिया क्योंकि न्यूजीलैंड को अपनी पहली पारी में 62 रनों पर समेट दिया गया था

  • 850
  • 0

भारत ने स्टंप्स पर 69/0 पर दिन का अंत किया, और 332 रनों की भारी बढ़त के सा, शुभमन गिल के बजाय बल्लेबाजी की शुरुआत करते हुए चेतेश्वर पुजारा (29 *) ने दूसरी पारी में मयंक अग्रवाल (38 *) के साथ स्थिर शुरुआत करते हुए भारत की बढ़त को 300 के पार ले लिया. दोनों ने अर्धशतकीय शुरुआत की. विराट कोहली के पास फॉलो-ऑन लागू करने का विकल्प था लेकिन उन्होंने इसके खिलाफ फैसला किया.


भारत ने दिन 2 पर पूर्ण नियंत्रण कर लिया क्योंकि न्यूजीलैंड को अपनी पहली पारी में 62 रनों पर समेट दिया गया था. यह सब मोहम्मद सिराज के न्यूजीलैंड के शीर्ष क्रम को गिराने के साथ शुरू हुआ, जिसमें तीन बल्लेबाजों को त्वरित उत्तराधिकार में आउट किया गया. आर अश्विन ने चार, अक्षर पटेल ने दो और जयंत यादव ने एक को आउट किया. पर्यटक इस समय 263 रन से पीछे हैं.

ये भी पढ़े: लखनऊ में दरोगा को मामूली बात पर मारे थप्पड़, वर्दी फाड़ी

इस बीच, न्यूज़ीलैंड ने दिन 2 की शुरुआत एक प्रभावशाली नोट पर की थी, जिसमें एजाज पटेल ने सभी दस भारतीय विकेट लिए थे. जिम लेकर और अनिल कुंबले के बाद यह उपलब्धि हासिल करने वाले स्पिनर तीसरे क्रिकेटर हैं. इस बीच, मयंक अग्रवाल ने भी शानदार 150 रनों से प्रभावित किया और उन्हें अक्षर का बहुत समर्थन मिला, जिन्होंने टेस्ट में अपना पहला अर्धशतक पूरा किया. भारत ने 221-4 के ओवरनाइट स्कोर से दूसरे दिन एक्शन शुरू करने के बाद अपनी पहली पारी में 325 रन बनाए.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT