दिल्ली सरकार ने किया बड़ा ऐलान, अब लगेगा मुफ्त बूस्टर डोज

दिल्ली सरकार ने गुरुवार को एक बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि सरकारी टीकाकरण केंद्रों पर कोरोना वायरस वैक्सीन की बूस्टर डोज मुफ्त मुहैया कराई जाएगी. दिल्ली सरकार ने लिखित आदेश जारी किया है.

  • 665
  • 0

दिल्ली सरकार ने गुरुवार को एक बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि सरकारी टीकाकरण केंद्रों पर कोरोना वायरस वैक्सीन की बूस्टर डोज मुफ्त मुहैया कराई जाएगी. दिल्ली सरकार ने लिखित आदेश जारी किया है. 18-59 वर्ष के आयु वर्ग के सभी लोग, जिनका 9 महीने से टीकाकरण (दूसरी खुराक) किया गया है, अब सभी सरकारी टीकाकरण केंद्रों पर बूस्टर खुराक मुफ्त प्राप्त कर सकेंगे. केंद्र सरकार के आदेश के तहत निजी टीकाकरण केंद्र पर ही बूस्टर डोज उपलब्ध होगी और इसके लिए वैक्सीन लेने वाले को भुगतान करना होगा.


दिल्ली सरकार ने गुरुवार को एक बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि सरकारी टीकाकरण केंद्रों पर कोरोना वायरस वैक्सीन की बूस्टर डोज मुफ्त मुहैया कराई जाएगी. दिल्ली सरकार ने लिखित आदेश जारी किया है. 18-59 वर्ष के आयु वर्ग के सभी लोग, जिनका 9 महीने से टीकाकरण (दूसरी खुराक) किया गया है, अब सभी सरकारी टीकाकरण केंद्रों पर बूस्टर खुराक मुफ्त प्राप्त कर सकेंगे. केंद्र सरकार के आदेश के तहत निजी टीकाकरण केंद्र पर ही बूस्टर डोज उपलब्ध होगी और इसके लिए टीकाकरण कराने वाले को भुगतान करना होगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT