दिल्ली: हनुमान जयंती शोभायात्रा के दौरान हंगामा, कई गाड़ियों में तोड़फोड़

दिल्ली के जहांगीर पुरी में हनुमान जयंती पर हंगामा हुआ है. उपद्रवियों द्वारा कई गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दी गई है और पुलिस कर्मी भी घायल हुए हैं. 

  • 909
  • 0

हनुमान जयंती के पर्व पर शोभायात्रा निकाली जा रही थी. उसी दौरान यह हिंसा शुरू हुई और देखते ही देखते कई गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस पर भी हमला किया गया. पुलिस कर्मी भी घायल हुए है.

यह भी पढ़ें:पीएम पर विपक्षी दलों का हमला, कहा मोदी खामोश क्यों ?

उपद्रवियों द्वारा पुलिस पर हमला किया गया

आपको बता दें कि, जब मौके पर पुलिस स्थिति को संभालने पहुंची तो उपद्रवियों द्वारा उन पर भी हमला किया गया. इतना ही नही ये भी बताया गया है कि शोभायात्रा पर पथराव किया गया था. इस समय पुलिस द्वारा इस घटना पर कुछ भी बोलने से बचा जा रहा है. पत्थरबाजी के साथ-साथ दो से तीन राउंड गोलियां भी चलाई गई थी. उसी फायरिंग में एक पुलिसकर्मी को गोली लगी और कुछ अन्य लोग भी घायल हुए. पुलिस कर्मियों को नजदीक के ही बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले जाया गया.

यह भी पढ़ें:पाक: पंजाब विधानसभा में मारपीट, सदस्यों ने जड़े थप्पड़

हिंसा पर पुलिस का बयान

सूत्रों के अनुसार, इस हिंसा को लेकर दिल्ली के पुलिस कमिश्नर ने बताया कि अभी सब नियंत्रण में है और इस हिंसा को लेकर सख्त कार्रवाई की जाएगी. वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हिंसा के बाद शांति बनाए रखने की अपील की है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT