कुत्ते को गुब्बारे में बांध कर उड़ाने वाला यूट्यूबर गौरव शर्मा फिर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश की मथुरा पुलिस ने रविवार को वृंदावन में 'निधिवन राज' के अंदर एक वीडियो शूट करने के आरोप में एक YouTuber को गिरफ्तार किया.

  • 1480
  • 0

उत्तर प्रदेश की मथुरा पुलिस ने रविवार को वृंदावन में 'निधिवन राज' के अंदर एक वीडियो शूट करने के आरोप में एक YouTuber को गिरफ्तार किया. उन्होंने एक हफ्ते पहले निधिवन राज के अंदर वीडियो बनाया था. इससे पहले इसी YouTuber को दिल्ली में कुत्ते को उड़ाने के आरोप में गिरफ्तार किया जा चुका है. दरअसल, प्रचलित मान्यता के अनुसार निधिवन राज वह पवित्र स्थान है जहां राधा और भगवान कृष्ण रात के समय 'रास लीला' खेलते हैं और उस समय किसी को भी उस स्थान में प्रवेश करने की अनुमति नहीं होती है.

ये भी पढ़े: दिल्ली में प्रदूषण से बिगड़े हालात के चलते एक हफ्ते के लिए स्कूल बंद

पुलिस अधीक्षक (नगर) मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि गौरवजोन यूट्यूब चैनल चलाने वाले गौरव शर्मा को उनके दिल्ली स्थित आवास से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने कहा कि शर्मा को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है, जबकि उसके सहयोगियों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं. पुलिस ने कहा कि पूछताछ के दौरान गौरव शर्मा ने स्वीकार किया कि उसने 6 नवंबर की रात को अपने चचेरे भाई प्रशांत और दोस्तों मोहित और अभिषेक के साथ एक 'पवित्र' स्थान पर वीडियो शूट किया था. उन्होंने 9 नवंबर को वीडियो को यूट्यूब पर अपलोड किया. हालांकि, पुजारियों के विरोध के बाद उन्हें वीडियो हटाना पड़ा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT