शराबबंदी के बावजूद बिहार में शराब से हुई लोगों की मौत

मधेपुरा में मौतों से हड़कंप, 20 लोगों की बिगड़ी तबीयत मधेपिरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड में होली के दौरान जहरीली शराब पीने से दो दिनों में 4 लोगों की मौत की आशंका जताई जा रही है.

  • 1775
  • 0

बिहार में शराबबंदी को लेकर नीतीश कुमार सरकार भले ही बेहद घंभीर हो, लेकिन उसके बावजूद इसके जहरीली शराब से मौत के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ऐसा ही चौंकाने वाला मामला मधेपूरा में सामने आया, जहां होली पर चार लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. परिजन ने आरोप लगाया कि जहरीली शराब पीने से ये मौतें हुई हैं. 

ये भी पढ़ें:- पीएम मोदी बने दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता

मधेपुरा ही नहीं भागलपुर में भी तीन लोगों की संदिग्ध हालात में मौत से हड़कंप मच गया. हालांकि पुलिस प्रशासन अभी इस पर कुछ भी कहने से बच रहा है. मधेपुरा में मौतों से हड़कंप, 20 लोगों की बिगड़ी तबीयत मधेपिरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड में होली के दौरान जहरीली शराब पीने से दो दिनों में 4 लोगों की मौत की आशंका जताई जा रही है. इसमें तीन लोग एक ही गांव दिग्धी के बताए जा रहे हैं, जबकी एक मुरलीगंज वार्ड 9 के निवासी हैं. वहीं करीब 20 लोगों की तबीयत अचानक हिगड़ गई, जिनकाा इलाज मधेपुरा, सहरसा और पूर्णिया के अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT