पायजामा कुर्ता पहनने पर डीएम ने शिक्षक को लगाई झाड़, भड़क गए लोग

प्रधानाध्यापक का कुर्ता-पायजामा पहनना डीएम के लिए इतना बुरा था कि उन्होंने छात्रों के सामने प्रधानाध्यापक से आपत्तिजनक भाषा में बात करना शुरू कर दिया.

  • 570
  • 0

प्रधानाध्यापक का कुर्ता-पायजामा पहनना डीएम के लिए इतना बुरा था कि उन्होंने छात्रों के सामने प्रधानाध्यापक से आपत्तिजनक भाषा में बात करना शुरू कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग जिलाधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

कारण बताओ नोटिस जारी
बिहार के लखीसराय जिले के एक हाई स्कूल के प्रधानाध्यापक पर जिलाधिकारी का गुस्सा फूट पड़ा. प्रधानाध्यापक ने स्कूल में कुर्ता-पायजामा पहन रखा था, जिसे देख डीएम भड़क गए और कारण बताओ नोटिस जारी किया. डीएम ने कहा कि 'अगर आप नेता की तरह दिख रहे हैं तो चुनाव लड़िए. इसके साथ ही डीएम ने वेतन में कटौती का भी आदेश दिया है.


हाईस्कूल का औचक निरीक्षण
लखीसराय के डीएम संजय कुमार सिंह छह जुलाई को बालगुदर गांव हाईस्कूल का औचक निरीक्षण करने पहुंचे थे. हेडमास्टर को कुर्ता और पायजामा में देखकर उन्होंने कहा, क्या आप एक शिक्षक की तरह दिखते हैं? मुझे लगा कि आप एक स्थानीय जन प्रतिनिधि हैं. क्या आपको इस पोशाक में एक शिक्षक पसंद है? इसके बाद डीएम एक अधिकारी से फोन पर बात करते हैं और कहते हैं कि आपके प्रधानाध्यापक मेरे सामने कुर्ता-पायजामा पहनकर बैठे हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT