Omicron: जानिए वैक्सीन की दोनों डोज लेने वालों को भी खतरा है या नहीं

एसएमएस मेडिकल कॉलेज जयपुर के प्राचार्य डॉ सुधीर भंडारी ने ओमिक्रॉन वेरिएंट लेकर बड़ा बयान दिया है. डॉ सुधीर भंडारी ने कहा है कि वैक्सीन की दोनों डोज के बाद ओमाइक्रोन वैरिएंट के गंभीर लक्षण नहीं होंगे.

  • 1066
  • 0

एसएमएस मेडिकल कॉलेज जयपुर के प्राचार्य डॉ सुधीर भंडारी ने ओमिक्रॉन वेरिएंट लेकर बड़ा बयान दिया है. डॉ सुधीर भंडारी ने कहा है कि वैक्सीन की दोनों डोज के बाद ओमाइक्रोन वैरिएंट के गंभीर लक्षण नहीं होंगे. बता दें कि राजस्थान में ओमिक्रॉन संक्रमित मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन से पूरी दुनिया में दहशत फैल रही है. राजस्थान में ओमिक्रॉन वेरिएंट मिलने के बाद से राज्य में खलबली मच गई थी। लेकिन अब सभी मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. ऐसे में एसएमएस मेडिकल कॉलेज जयपुर के प्राचार्य डॉ. सुधीर भंडारी का बयान राहत की बात है. उन्होंने कहा कि कोरोना वैक्सीन की दोनों खुराक लेने वालों में गंभीर लक्षण नहीं होंगे.

ओमिक्रॉन के दो और मामले

आपकी जानकारी के लिए बता दें की गुजरात के जामनगर में कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के दो और मामले मिले हैं. बताया जा रहा है कि ये दोनों व्यक्ति यहां मिले ओमिक्रॉन से संक्रमित पहले मरीज के संपर्क में आए थे. गुजरात में अब ओमिक्रॉन के तीन मामले सामने आए हैं.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT