दिल्ली में दुमका कांड -2 जैसी घटना, नाबालिक छात्रा को बीच सड़क पर मारी गोली

11वीं क्लास में पढ़ने वाली एक 16 साल की नाबालिग लड़की पर फायरिंग कर उसको जान से मारने की कोशिश की.

  • 544
  • 0

राजधानी दिल्ली के संगम विहार में झारखंड के दुमका जैसी एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां पर एकतरफा प्यार में पड़े एक सिरफिरे लड़के ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर 11वीं क्लास में पढ़ने वाली एक 16 साल की नाबालिग लड़की पर फायरिंग कर उसको जान से मारने की कोशिश की.

नाबालिग लड़की जब स्कूल से पढ़कर अपने घर आ रही थी तभी उस लड़की का बाईक से पीछा कर रहे आरोपी अरमानअली ने उसको गोली मार दी, गोली सीधे लड़की कंधे पर लगी और वह घायल होकर बीच सड़क पर गिर गई. जानकारी के लिए बता दें कि, गोली चलाने वाले सिरफिरे आशिक अमानत अली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं उसके दोनों दोस्तों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

जानिए पूरा मामला

बतादें कि, आरोपी राजधानी दिल्ली के ई ब्लॉक संगम विहार का रहने वाला है. और मूलरुप से वह उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले का निवासी है. पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि जिस नाबालिग लड़की को उसने गोली मारी थीउसकी जान-पहचान सोशल मीडिया के जरिए हुई थी. लेकिन कुछ समय पहले से लड़की ने उससे बात करने से मना कर दिया था.  इस बात को लेकर अमानत अली उससे नाराज हो गया और उससे अपना बदला लेने के लिए और लड़की को  सबक सिखाने के लिए इस तरह की घटना को अंजान देने का प्लान बनाया.

वहीं दक्षिणी दिल्ली की डीसीपी बेनिता मेरी जैकर ने बताया है, ‘कि 25 अगस्त को लगभग दोपहर 03:47 बजे संगम विहार में 16 साल की एक नाबालिग लड़की को गोली लगने की सूचना तिगड़ी पुलिस थाने में दी गई थी. इसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंचीजहां जानकारी सामने आई कि लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़िता का बयान लेने के लिए पुलिस बत्रा अस्पताल पहुंची और पीड़िता का बयान दर्ज किया.

 पीछा करता था आरोपी

पीड़ित लड़की ने अपने बयान में बताया कि वह कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूलदेवली रोडनई दिल्ली से 11वीं कक्षा में पढ़ती है उसने बताया है कि, वह अरमान अली नाम के एक लड़के को जानती हैजो सोशल मीडिया के जरिए दो साल से उसके संपर्क में था. लेकिन वह  4-5 महीने से उस लड़के से बात नहीं कर रही थीइसके बावजूद भी वह लड़का लगातार उसका पीछा कर रहा था.

पुलिस ने लड़की के द्वारा दिए गए बयान के  आधार पर हत्या की कोशिश और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही पर दूसरे आरोपी पवन उर्फ ​​सुमित को भी संगम विहार से गिरफ्तार किया गया. पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने भी खुलासा किया कि पीड़ित तीसरे आरोपी अरमान अली के संपर्क में 2 साल पहले सोशल मीडिया के जरिए आई थी. और उसने 5-6 महीने पहले से अमानत अली से बात करना बंद कर दिया था. लड़की की इस हरकत से अरमान अली नाराज़ था. उसने आरोपी बॉबी और पवन से संपर्क किया और उनकी मदद से अपनी योजना को अंजाम देने की कोशिश की. अरमान अली सहीत तीनों आरोपीयों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

 

 

 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT