जम्मू-कश्मीर में आतंकियों का एनकाउंटर, दो आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर में मंगलवार देर रात आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर हो गए. पुलिस ने कहा कि उन्हें श्रीनगर के रैनावाड़ी में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में एक गुप्त सूचना मिली. इसके बाद इलाके में घ

  • 827
  • 0

जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में देर रात आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर हो गए. पुलिस ने कहा कि उन्हें श्रीनगर के रैनावाड़ी में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में एक गुप्त सूचना मिली. इसके बाद इलाके में घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू चलाया.

यह भी पढ़ें:Horoscope: इन पांच राशियों को होगी धन की प्राप्ति, जानिए आज का राशिफल ?

बडगाम जिले से दो आतंकवादी को मारा गिराया

आपको बता दें कि, इस मुठभेड़ में ऑपरेशन के दौरान सुरक्षा बलों ने जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले से दो आतंकवादी को मारा गिराया और हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई. आतंकवादियों की पहचान नहीं हो सकी है. वहीं कश्मीर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने कहा की दोनों आतंकवादी लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े थे. आईजीपी ने कहा मारे गए आतंकवादियों में एक प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का स्थानीय सदस्य था. उसके पास से मीडिया का एक पहचान पत्र मिला.

यह भी पढ़ें:असम-मेघालय सीमा विवाद सुलझा, अमित शाह की मौजूदगी में 6 प्वाइंट पर समझौता

किश्तवाड़ में आतंकी ठिकाने

सूत्रों के अनुसार, इससे पहले भी जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ किया गया था. किश्तवाड़ पुलिस ने एक विशेष सूचना पर मारवाह के टिलर वन के सामान्य क्षेत्र में 11RR के साथ एक CASO लॉन्च किया था. जिसमें आतंकियों के एक ठिकाने का भंडाफोड़ करते हुए यहां से भारी मात्रा में हथियारों और गोला-बारूद भी बरामद किए गए थे.

LEAVE A REPLY

POST COMMENT