बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी संग पूरा परिवार कोरोना संक्रमित

पूर्व मुख्यमंत्री के अलावा उनके परिवार के सदस्य, यानि कि उनकी पत्नी शांति देवी, बेटी पुष्पा मांझी, और बहू दीपा मांझी भी कोरोना की चपेट में आ गई है.

  • 549
  • 0

हिंदुस्तान आवाम मोर्चा(हम) पार्टी के अध्यक्ष एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी कोरोना संक्रमित पाए गए है. पूर्व मुख्यमंत्री के अलावा उनके परिवार के सदस्य, यानि कि उनकी पत्नी शांति देवी, बेटी पुष्पा मांझी, और बहू दीपा मांझी भी कोरोना की चपेट में आ गई है. वहीं इन सब के साथ-साथ उनके निजी सचिव गणेश पंडित सहित 18 सुरक्षाकर्मी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. 

ये भी पढ़ें:- पंजाब चुनाव 2022: नवजोत सिंह सिद्धू ने महिलाओं को लेकर किया बड़ा ऐलान, उन्हें दो हजार रुपये प्रतिमाह मिलेंगे

बिहार का हाल दिन-व-दिन खराब होता जा रहा है. आपको बता दें कि इससे पहले सोमवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनता दरबार में 6 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. आपकी जानकारी के लोए बता दें कि जनता दरबार में जाने से पहले एंटीजन टेस्ट होता है, जिसमें पता चला कि 6 लोग कोरोना संक्रमित है. 

ये भी पढ़ें:- डायरेक्टर- प्रोड्यूसर एकता कपूर हुई कोरोना पॉजिटिव, स्टोरी पोस्ट कर लिखी ये बात

राज्य में कोरोना तेजी से फैलने की वजह से डॉक्टर्स भी इसके चपेट में आ रहे है. एनएमसीएच पटना के 84 डॉक्टर कोरोना की चपेट में आ चुके है और इस वजह से MBBS की होने वाली परिक्षा को भी टाल दिया गया है. 

कल यानी रविवार को बिहार में कुल 352 कोरोना के मरीज मिले थे, जिसमें राजधानी पटना में सिर्फ 142 केसेस सामने आए थे. पूरे बिहार में अभी तक कुल 1074 एक्टिव कोरोना केस है.  

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT